cheap jerseys| wholesale nfl jerseys| cheap nfl jerseys| nfl jerseys cheap| cheap jerseys china| Jacksonville Jaguars Jerseys - Show Your Colors Today| Super Bowl Football Celebration Decorating Ideas | Why Excellent Collect Hockey Jerseys| Some A Few While Buying Soccer Jerseys| All All About The Baseball Jersey
Wednesday , 21 February 2018
Breaking News

Film wrap: दीपिका-रणवीर का वीडियो VIRAL, ट्रिपल तलाक पर बोलीं दिव्यांका – आज तक

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के ब्रेकअप की खबरों को भूल जाएं क्योंकि हाल ही में जारी हुआ इस स्टार कपल का इंटीमेट वीडियो हो गया है वायरल. टीवी वर्ल्ड की फेवरेट एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने ट्रिपल तलाक को लेकर दिया बयान, बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में क्या रहा खास आइए जानें:

रणवीर की गोद में दिखीं दीपिका, INTIMATE वीडियो हो रहा है VIRAL

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने लग रहा है अपने ब्रे‍कअप की खबरों को काफी सीरियस ले लिया है. कुछ दिन पहले इस स्टार कपल के ब्रेकअप की खबरों ने फैन्स को बेचैन कर दिया था. लेकिन हाल फिलहाल की बात करें तो रणवीर दीपिका के एक वीडियो ने सबको चौंका दिया है. बॉलीवुड के इस लव कपल का इंटीमेट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दीपिका-रणवीर के इंटीमेट मोमेंट का ये वीडियो दरअसल एक दोस्त की बर्थडे पार्टी का है जिसमें दीपिका के एक्स बॉयफ्रेंड युवराज सिंह भी नजर आए थे. इंस्टाग्राम पर इस जोड़ी के फैन्स क्लब की और से शेयर किए गए वीडियो में दीपिका रणवीर की गोद में बैठी नजर आ रही हैं और रणवीर उनके साथ कॉजी होते हुए दिख रहे हैं. दीपिका भी रणवीर की कंपनी को खूब एंजॉय करती दिख रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे दीपिका पहले रणवीर के कान मे कुछ फुसफुसाती हैं और फिर रणवीर उन्हें बाहों में भर लेते हैं.

वीडियो में करीना, करिश्मा ने भाई को लेकर फैन्स से की ये गुजारिश

 

triple talaq के मामले में दिव्यांका त्रिपाठी ने दिया यह रिएक्शन

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने तीन तलाक पर बैन लगाए जाने के बाद अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की. उन्होंने इसे एक नए युग की शुरुआत कहा. ‘ये है मोहब्बत’, ‘ये रिश्ता क्या कह लाता है’ जैसे शो में नजर आईं दिव्यांका ने कहा, ‘मैं समाज की महिलाएं के लिए खुश हूं. आखिरकार मुस्ल‍िम महिलाओं को बराबरी का अधिकार मिल गया. शादी हमेशा दो लोगों से मिलकर चलती है, लेकिन तीन तलाक का मामला हमेशा एकतरफा ही रहा है. महिलाएं लगातार डरकर जी रही थीं. उन्हें हमेशा अपने पति और सास-ससुर के अनुसार ही चलना पड़ता था. वे तलाक के तीन शब्दों से हमेशा दहशत में रहती थीं. अब सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद महिलाओं के लिए एक नए युग की शुरुआत हुई है. मैं उन लोगों की सराहना करती हूं, जो अपने हक के लिए खड़े रहे और उन लॉ मेकर्स की भी जिन्होंने महिलाओं को तीन तलाक से मुक्त‍ि दिलाई.’

Forbes List: सलमान और अक्षय कमाई में टॉप पर, अमिताभ टॉप-20 से बाहर

सलमान खान और अक्षय कुमार ने एक बार फिर कमाई का रिकॉर्ड बनाया है. फोर्ब्स मैगजीन की सबसे ज्यादा कमाने वाले एक्टर्स की लिस्ट में दोनों शामिल हैं. फोर्ब्स ने 2017 की 20 हाइएस्ट पेड एक्टर्स की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में तीन भारतीय एक्टर शामिल हैं. सलमान खान, अक्षय कुमार और शाहरुख खान. तीनों एक्टर्स ने लगातार तीसरे साल टॉप-20 हाइएस्ट पेड एक्टर की लिस्ट में जगह बनाई है. अमिताभ बच्चन इस लिस्ट से बाहर हैं. जबकि शाहरुख इस लिस्ट में आठवें पायदान पर हैं. भले ही सलमान खान की ट्यूबलाइट अच्छा कारोबार न कर पाई हो, लेकिन इस सूची में वे 9 वें नंबर पर हैं. उनकी कमाई पिछले साल से ज्यादा है. पिछले साल उन्होंने 2.85 करोड़ डॉलर कमाए थे, जबकि इस साल 3.7 करोड़ डॉलर कमाए हैं. सलमान ने बिग बॉस से अच्छी कमाई की है.

मीका ने इस टीवी शो के लिए गाया गाना, फीस सुनकर चौंक जाएंगे आप

 

‘पद्मावती’ के लिए रणवीर को मिले इतने करोड़, जानकर शाहिद को लगा झटका

बॉलीवुड के दो टैलेंटेड स्टार शाहिद कपूर और रणवीर सिंह के बीच विवाद की खबरें सुर्खियों में रहती है. आजकल एक बार फिर इनके बीच कोल्ड वॉर को लेकर हलचल है. इस बार मामला किसी रोल को लेकर नहीं, बल्कि फीस पर है. इस विवाद की जड़ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ से शुरू हुई. फिल्म में दोनों ही एक्टर्स का रोल जबरदस्त है. सूत्र बताते हैं कि फिल्म में रणवीर की फीस दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर से ज्यादा है. दीपिका और शाहिद को 10 करोड़ मिल रहे हैं वहीं रणवीर को करीब 13 करोड़ फीस मिल रही है. वैसे फिल्म के तीनों कलाकारों को एक-दूसरे की फीस के बारे में जानकारी नहीं है. लेकिन कहते हैं ना कि इंडस्ट्री में कुछ भी छिपा नहीं रह सकता.

Box Office: अक्षय कुमार की फिल्मों में रेस, ‘जॉली’ से आगे निकली ‘टॉयलेट’

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की हालिया रिलीज फिल्म टॉयलेट एक प्रेमकथा ने बॉक्स ऑफिस पर उनकी ही पिछली फिल्म जॉलीएलएलबी 2 का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. रिलीज के 11 दिन बाद फिल्म ने 117.9 करोड़ रुपये का बिजनेस भारतीय बॉक्स ऑफिस पर किया है. बॉक्स ऑफिस पर इस कमाई के बाद अक्षय की इस फिल्म ने उनकी दूसरी फिल्म जॉलीएलएलबी 2 के लाइफ टाइम बिजनेस को हैरत में डाल दिया है. जॉलीएलएलबी 2 ने कुल 117 करोड़ की कमाई की थी.

 

About editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*


Good Reasons To Collect Hockey Jerseys
Exert Gradual Influence On The Children Person To Love Football
Soccer Backpacks - Convenient For Sports Or For School
The Neat Thing Of Every Nhl Season Is The New 3Rd Jerseys
Feel The Excitement Of High Def Sports Programming
Buy Nfl Jerseys Will Be The Craziest Solution To Support Nfl
Fan's Help Guide For Buying Nfl Team Jerseys
Showing Of One's Nfl Football Jerseys
Wolf Pack Unveils New Football Uniforms
An Breakdown Of American Baseball
cheap jerseys
wholesale jerseys
cheap nfl jerseys
wholesale jerseys
cheap nba jerseys
wholesale nba jerseys
nba jerseys cheap
cheap jerseys