authentic sports jerseys cheap
cheap authentic stitched nfl jerseys
Tuesday , 22 May 2018
Breaking News

पीडि़त मीडियाकर्मियों को शीघ्र मिलेगा मुआवजा, पत्रकार सूरक्षा कानून को लेकर सरकार का रूख सकारात्मक – कटारिया

IMG-20170914-WA0001जयपुर, (नि.स.): गुलाबी नगरी स्थित रामगंज थाना इलाके में गतदिनों हुए उपद्रव के दौरान पीडि़त मीडियाकर्मियों को शीघ्र मुआवजा मिलेगा। दोषियों की पहचान करके उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्यवाई की जाएगी। प्रदेश में इस तरह की घटनाओं से बचाव के लिए शीघ्र पत्रकार कानून अमल में लाया जाएगा। यह कहना है प्रदेश के गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया का।
प्रदेश आईएफडब्लूयजे एवं जयपुर जिला आईएफडब्ल्यूजे के प्रतिनिधी मंडल से मुलाकात के दौरान गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने मीडिया जगत की ठोस पैरवी करते हुए स्पष्ट किया कि वे पत्रकारों के साथ थे और साथ है। प्रतिनिधी मंडल ने भास्कर एवं पंजाब केसरी के फोटो जर्नलिस्ट अनिल शर्मा दिनेश बगड़ा के मंहगे कैमरों के चकनाचूर हो जाने की जानकारी विस्तार से गृहमंत्री को बताते हुए स्पष्ट किया कि वर्तमान में रायल पत्रिका के लिए छायाकार का कार्य देख रहे स्वतंत्र फोटो जर्नलिस्ट नईम खान की मोटर साइकिल जलाने के साथ लेंस और साइड लाइट क्षतिग्रस्त कर दी गई और पत्रकारों के साथ बुरी तरह मारपीट की गई।
प्रतिनिधि मंडल ने गृहमंत्री के समक्ष स्पष्ट किया कि तीनों पत्रकारों का करीब 5 से 6 लाख का नुकसान हुआ है और इन लोगों परआजिविका का गहन संकट मंडराया हुआ पड़ा है। इसी के साथ प्रतिनिधि मंडल ने गृहमंत्री को यह भी बताया कि एक साल से प्रदेश आईएफडब्ल्यूजे (इण्डियन फैडरेशन ऑफ वर्किंग जनर्लिस्ट) एवं सभी 33 जिला मुख्यालयों पर मुख्यमंत्री के नाम पत्रकार सुरक्षा कानून लागू किए जाने को लेकर ज्ञापन दिया था और वर्तमान में इसकी महत्ती आवश्यकता को देखते हुए पुन: देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के नाम ज्ञापन की शुरूआत प्रदेशाध्यक्ष उपेन्द्र सिंह राठौड के नेतृत्व में की गई है।
गृहमंत्री गुलाब चंद कटारिया ने भी प्रतिनिधि मंडल के सामने पत्रकार सुरक्षा कानून को लागू किए जाने को लेकर वर्तमान परिपेक्ष्य को देखते हुए जबरदस्त पैरवी की और कहा कि वे अपनी और से इस सदर्भ में भरपुर प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि पत्रकार सुरक्षा कानून जहां भी लागू हुआ है उसका मसौदा वे अपने स्तर पर उपलब्ध करवाकर इस पर शीघ्र ठोस सकारात्मक कार्यवाई करेंगे।
रामगंज थाना इलाका में पीडित पत्रकारों के सदर्भ में गृहमंत्री ने कहा कि वे आज शाम ही अधिकारियों की बैठक लेकर ज्यादा से ज्यादा मदद मुआवजे के रूप में दिलाने का प्रयास करेंगे।
प्रतिनिधि मंडल में प्रदेश के वरिष्ठ उपाध्यक्ष शंकर नागर, उपाध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, उपाध्यक्ष अभय जोशी, कार्यालय सचिव मोहित गोस्वामी, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य पुष्पेन्द्र सिंह राजावत, प्रदेश सोशल मीडिया सेल के प्रभारी सबल सिंह भाटी, जयपुर जिला अध्यक्ष प्रेम शर्मा, पीडित फोटो पत्रकार दिनेश बगडा, नईम खान व अन्य पत्रकार साथी शामिल थे।

About editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*


Buying The Least Expensive Nfl Jerseys
Buffalo Bandits To Auction Game
How Much Do Floridas Cities Cash In On Major League Baseball Spring Training
Why Wear Personalized Ncaa Football New Jersey?
Sports - Their Effects On My Life
What To Give With You Next Time You're In Order To A Football Game
Bicycle Clothing - What Cycling Gear To Wear And When
All All Around The Baseball Jersey
Bicycle Clothing - What Cycling Gear To Wear And When
Good Choice Of Football Kits
cheap jerseys
wholesale jerseys
cheap nfl jerseys
wholesale jerseys
cheap nba jerseys
wholesale nba jerseys
nba jerseys cheap
cheap jerseys