authentic sports jerseys cheap
cheap authentic stitched nfl jerseys
Thursday , 16 August 2018
Breaking News

जानें क्या है विराट-अनुष्का का डॉक्टर कनेक्शन, दिसंबर में मिल सकती है बड़ी खबर – प्रभात खबर

मुंबई : टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्‍का शर्मा के बीच लंबे समय से अफेयर चल रहा है. पहले-पहल तो दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर मीडिया से कन्नी काटते, लेकिन अब दोनों खुल कर अपने रिश्ते को लोगों के सामने रखते हैं. कोहली-अनुष्का एक साथ शादी के मंडप पर नजर आने के बाद अब खबर है कि दिसंबर में दोनों शादी कर सकते हैं. इस आधार पर कयास लगाया जा रहा है क्‍योंकि कोहली ने बीसीसीआई से दिसंबर में निजी कामों का हवाला देते हुए क्रिकेट से छुट्टी मांगी है.  

 


 

दोनों स्टार के बीच अंडरस्टैंडिंग भी ऐसी है कि कई बार कोहली अनुष्का से मिलने के लिए उनके पास पहुंच जाते हैं , तो कई क्रिकेट सीरीज में अनुष्का, कोहली के साथ उनका हौसला बढ़ाने के लिए होती हैं. अब श्रीलंका दौरे की ही बात ले लें. अनुष्‍का शर्मा कोहली और टीम इंडिया के साथ श्रीलंका दौरे पर गयी थी, जहां दोनों ने कई यादगार लम्हें गुजारे.

 

VIDEO : विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने शादी के मंडप में लिये 7 वचन

 

पिछले दिनों विराट और अनुष्‍का की कुछ तसवीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. वीडियो में कोहली और अनुष्‍का एक शादी के मंडप पर साथ बैठे थे और दोनों ने एक साथ जीने-मरने की कसमें खायी. दरअसल दोनों एक विज्ञापन की सुटिंग में थे. लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद दोनों की शादी की खबरें भी जोर पकड़ने लगी.

 

विराट की खबरों पर भड़की अनुष्‍का शर्मा, कहा- चुप्‍पी को कमजोरी न समझें…


Glad could help

A post shared by dr.jewel gamadia (@dr.jewelgamadia) on Oct 17, 2017 at 9:14am PDT

बहरहाल विराट, अनुष्का की हर बातें मानते हैं और उसी तरह अनुष्का भी. विराट ने तो यह भी बताया कि अनुष्का ने उन्हें पिछले 3-4 सालों में काफी बदलकर रख दिया है. इस समय दोनों की एक तसवीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसे देखने के बाद दोनों के स्पेशल बॉन्डिंग को भी समझा जा सकता है.

 

जानें, ‘गर्लफ्रेंड’ अनुष्का शर्मा के सामने क्यों रोये विराट कोहली

दरअसल कोहली जिस डॉक्टर से अपना इलाज करते हैं, उसी से अनुष्का शर्मा भी इलाज कराती हैं. यह बात जब सामने आयी जब दोनों के डॉक्टर ने अलग-अलग तसवीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. एक्यूपंक्चर स्पेशलिस्ट डॉ ज्वेल गमाडिया ने अनुष्का और कोहली के साथ अपनी तसवीर इंस्टाग्राम में पोस्ट की. इस तसवीर को लोग काफी शेयर और लाइक कर रहे हैं. डॉक्टर ने बताया कि अनुष्का शर्मा ने ही कोहली को उनके पास इलाज के लिए सलाह दी थी. हालांकि डॉ ज्वेल से बॉलीवुड की कई नामी अभिनेता और अभिनेत्री अपना इलाज करती हैं. इसमें मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और जैकलीन शामिल हैं.

About editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*


Life On The First Pair Of Jerseys
New Nike Nfl Jerseys A Hoax
Free Chicken Sandwiches For Sports Fans
Cheap Nfl Jerseys Wholesale
New Nike Nfl Jerseys A Hoax
Are You A Steelers Jerseys Fan? A Person Got Only One?
Create Private Personal Custom Football Jerseys
Sports Party Ideas- Have A Ball Along With This Party Theme
6 Tips For Fun At Nfl Training Camp
Good Range Of Football Kits
cheap jerseys
wholesale jerseys
cheap nfl jerseys
wholesale jerseys
cheap nba jerseys
wholesale nba jerseys
nba jerseys cheap
cheap jerseys