authentic sports jerseys cheap
cheap authentic stitched nfl jerseys
Thursday , 21 February 2019
Breaking News

योगी ने आमेर सभा में देश के हालात के लिए जमकर कोसा कांग्रेस को

 इस सभा में हर कोई प्रधानमंत्री मोदी और योगी के मुखौटे पहने हुए नजर आ रहा था. योगी को सुनने का उत्साह लोगों में दिखाई पड़ रहा था. सभा के दौरान हर तरफ भगवा रंग छा गया. जैसे ही योगी सभा स्थल पर पहुंचे, जयश्री राम और मोदी, योगी के नारों से पूरा समा गूंज उठा।
 सभा में योगी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि यहां भाजपा की सौ फीसदी जीत पक्की है. हमें कोई दिक्कत नहीं है. यदि यहां हमें परेशानी हुई तो राहुल गांधी की एक रैली हमारी जीत पक्की कर देगी।
 राजस्थान के चुनावी संग्राम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा के प्रत्याशियों के समर्थन में प्रचार-प्रसार करने पहुंच रहे हैं. अपने 18 मिनट के भाषण में योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस और राहुल गांधी को निशाना बनाया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा देश को बांटने का काम किया है. कांग्रेस के सीएम पद का उम्मीदवार घोषित नहीं करने पर उन्होंने कहा कि यहां रामेश्वर डूडी, सीपी जोशी, पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पायलट सीएम की दौड़ में लगे हुए हैं।
 उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश में जातिवाद की राजनीति कर रही है और यह कांग्रेस देश के लिए अपूरणीय क्षति है. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि मिजोरम में भी इस बार कमल खिलेगा और मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में अभी चौथी बार भाजपा की सरकार बनेगी।
 आमेर के जालसू गांव में हुई सभा में योगी ने मनमोहन सिंह की उस बात को याद दिलाया जिसमें उन्होंने कहा था की देश के संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है. योगी ने कहा की ऐसा है तो देश का हिन्दू कहां जाएगा. योगी के साथ पहुंचे केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कहा कि यदि देश को मजबूत करना है तो फिर से कमल खिलाएं, भष्ट्राचार पर लगाम कसने का काम भाजपा ने किया है. भारतीय सेना को मजबूत करने के साथ पाकिस्तान को बदहाल करना है तो भाजपा की सरकार बनाओ.
 इस दौरान भाजपा प्रदेश प्रवक्ता और आमेर प्रत्याशी सतीश पूनिया ने कहा कि योगी आदित्यनाथ जी के आने से युवाओं और सभी लोगों में जोश का संचार हुआ है. इस बार कमल खिलने से कोई नहीं रोक सकता।

About editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Admired Pittsburgh Steelers Jerseys For All
6 Fascinating Stories Behind The Names Of Six Nfl Teams
Aurora Greenmen Football Player Paul Mcghee Dies One Day Before State Semifinals
Life Of This First Regarding Jerseys
Cool Cycling Jerseys For Sale
Puppy Coaching - Teaching Cheap Nfl Jerseys A Puppy To Accept His Collar And Leash
Sports Christmas Gifts For Teenage Boys
5 Can't Miss Baseball Gifts For Kids
How I Prepare For Penn State Home Football Games
Enjoy Football On Thanksgiving Day With Satellite Tv
cheap jerseys
wholesale jerseys
cheap nfl jerseys
wholesale jerseys
cheap nba jerseys
wholesale nba jerseys
nba jerseys cheap
cheap jerseys