authentic sports jerseys cheap
cheap authentic stitched nfl jerseys
Tuesday , 23 April 2019
Breaking News

कांग्रेस के 19 उम्मीदवार घोषित, सीएम गहलोत के बेटे को जोधपुर, ज्योति को मिला जयपुर

1. जयपुर में 48 साल बाद मिला महिला को सांसद बनने का मौका
2. प्रदेश में भाजपा ने एक भी महिला को नहीं दिया टिकट लोकसभा में कांग्रेस ने तीन को बनाया प्रत्याशी
3. बाप अशोक गहलोत की जगह अब बेटा वैभव गहलोत खेलेगा जोधपुर से सांसद की पारी
VAIBHAV-1435333808_835x547जयपुर। भाजपा के राजस्थान में 16 प्रत्याशी घोषित होने के बाद से ही राजनीतिक गलियारों में कांग्रेसimages उम्मीदवारों को लेकर चल रहीं कशमकश का अंत रात साढे ग्यारह बजे 19 सीटों पर उम्मीदवार घोषित करने से हुआ। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत का जोधपुर सीट से उम्मीदवार बनाया गया है। कांग्रेस महासचिव की पारी खेलने के बाद वैभव पहली बार सांसद प्रत्याशी के रूप में उस जनता के बीच जाएंगे, जिस जनता ने उनके पिता को पांच बार सांसद बनाया है। जयपुर से महापौर के सीधे चुनाव जीत कर अपना राजनीतिक कैरियर शुरू करने वाली तेजतर्रार ज्योति खंडेलवाल को जयपुर लोकसभा सीट से उम्मीदवार बनाया गया है, गौरतलब तथ्य यह है कि ज्योति विधानसभा गलियारों में जाने की उत्सुक थी, लेकिन विधानसभा चुनावों में उसे टिकट नहीं मिला,जिसके चलते उसने संगठन के समक्ष नाराजगी भी जाहिर की थी, लेकिन संगठन ने महापौर के सीधे चुनाव में ज्योति की जीत के अनुभव को नजरअंदाज नहीं करके संसद के गलियारों में पहुंचाने की ठान ली। सुमन शर्मा को महापौर के सीधे चुनावों में हराकर महापौर बनी ज्योति के सामने चुनौती के रूम में देश में tarachandshravan kumarsavita meenaratanramnarayanraghuveerrafeek mandeliyaसबसे ज्यादा मतों से सांसद बनने का खिताब हासिल किए रामचररण बोहरा से सीधा मुकाबला होगा और इस मुकाबले को गंभीरता से लेना ही ज्योति की सबसे बड़ी चुनौती होगी। परिणाम जनता की और से 23 मई को सामने आएगा,लेकिन दिल्ली से देर रात करीब साढे तीन बजे जयपुर पहुंची ज्योति ने उम्मीदवारी हासिल होने namonarayanmanvendramadangopaljyotijitendar singhgopalbadriramपर अपने चाहने वालों और परिवार के साथ खुशी के लम्हे शेयर किए और सोशल मिडिया पर डाले। अन्य उम्मीदवारों में अलवर से राष्ट्रीय कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी subhash

अभिजीत जाटव

अभिजीत जाटव

Created with GIMP

sanjay jatav

के मित्र भवर जितेन्द्र सिंह, सीकर से भाजपा छोड कांग्रेस का दामन थामे सुभाष महरिया,बाडमेर से वसुंधरा के सामने भाजपा छोड कांग्रेस उम्मीदवार रह चुके मानवेन्द्र सिंह जो कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री रहे जसवंत सिंह के पुत्र है को उम्मीदवार बनाया गया है।
नागौर सीट पर आरएलपी से गठबंधन की चचार्ओ को विराम देकर फिर से ज्योति मिर्धा को टिकट दिया है। कांग्रेस की पहली सूची में 3 महिला प्रत्याशी हैं। जयपुर में 48 साल बाद महिला प्रत्याशी उतारी गई है। 1971 में स्वतंत्र पार्टी से गायत्री देवी मैदान में थीं। दौसा से कई दावेदारों को पछाड़ कर मुरारीलाल मीणा की पत्नी सविता टिकट हासिल करने में सफल रहीं। बता दें कि भाजपा 22 मार्च को 16 सीटों पर प्रत्याशी घोषित कर चुकी है। अब भाजपा की 9 व कांग्रेस की 6 सीटों पर घोषणा बाकी है।

About editor

Avatar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Remember Forever The Big Game For 2011 Nba All-Star
Best Christmas Gifts For Football Fanatics
2010 Baseball All Star Game Fan Review
Soccer World Cup Jerseys - Tricks To Buy Soccer Jerseys Showing Your Support
Some Strategies To Choose Nice Soccer Jerseys
Guitar Lesson: The Power Of Cheap Jerseys Guitar Velocity Works With.
Sports Briefs: Feeling Supersonic
Puppy Coaching - Teaching Cheap Nfl Jerseys Your Pup To Accept His Collar And Leash
How To Host A Stress-Free Super Bowl Party
Are Just Steelers Jerseys Fan? Perhaps Got You?
cheap jerseys
wholesale jerseys
cheap nfl jerseys
wholesale jerseys
cheap nba jerseys
wholesale nba jerseys
nba jerseys cheap
cheap jerseys