authentic sports jerseys cheap
cheap authentic stitched nfl jerseys
Tuesday , 23 April 2019
Breaking News

कनिमोझी के बाद दिनाकरन के पार्टी दफ्तर पर छापा, पैकेट्स में करोड़ों रुपए बरामद – आज तक



चुनाव में पैसे के गलत इस्तेमाल को रोकने के लिए तमिलनाडु में चुनाव आयोग का एक्शन जारी है. मंगलवार रात आयोग की टीम ने थेनी जिले के अंडीपट्टी में अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम (एएमएमके) के दफ्तर पर छापा मारा. इस दौरान टीम और एएमएमके कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष भी हुआ. पुलिस ने चार कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार करने के साथ ही 155 कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज किया है. इससे पहले कल आयकर विभाग की टीम ने चुनाव अधिकारियों के साथ मिलकर डीएमके नेता कनिमोझी के यहां भी छापेमारी की थी.

मंगलवार शाम 9.30 बजे से शुरू हुई छापेमारी सुबह 5.30 बजे खत्म हुई. इस दौरान टीम ने करीब 1 करोड़ 40 लाख रुपए बरामद किए. यह पैसे कई पैकेट में रखे गए थे. इन पैकेट्स पर वार्ड नंबर लिखा हुआ है और हर वोटर को 300 रुपये देने का हिसाब लिखा गया है. हालांकि, चुनाव आयोग की टीम का कहना है कि अभी बरामद रुपयों की गिनती की जाएगी. इसके बाद ही सटीक आंकड़ा जारी किया जाएगा.

कार्यकर्ताओं ने किया विरोध, पुलिस ने किया हवाई फायरिंग

मुखबिर की सूचना पर जब टीम छापा मारने पहुंची तो पार्टी कार्यकर्ताओं ने विरोध करना शुरू कर दिया. स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस को हवा में चार राउंड फायर करना पड़ा. साथ ही चार कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही सात अलग-अलग धाराओं में 155 कार्यकर्ताओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

पेरियाकुलम सीट से लोकसभा और अंडीपट्टी सीट से विधानसभा का उपचुनाव लड़ रही है AMMK

‘अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम’ (AMMK) टीटीवी दिनाकरन की पार्टी है. पिछले साल दिनाकरन ने इसका गठन किया था. इस बार AMMK पेरियाकुलम सीट से लोकसभा चुनाव लड़ने के साथ ही अंडीपट्टी विधानसभा का उपचुनाव भी लड़ रही है. लोकसभा और विधानसभा का उपचुनाव कल यानी 18 अप्रैल को होना है. अंडीपट्टी विधानसभा सीट से AMMK के आर. जयाकुमार प्रत्याशी हैं.

कनिमोझी के घर पर आयकर विभाग ने मारा था छापा

इससे पहले मंगलवार को ही डीएमके प्रत्याशी कनिमोझी के घर पर आयकर विभाग की टीम ने छापा मारा. यह छापा कनिमोझी के तूतीकोरिन के कुरिंची नगर वाले आवास पर पड़ा. इस दौरान कनिमोझी के घर से आयकर विभाग को न कोई कैश और न ही कोई दस्तावेज मिले.

कनिमोझी के घर पर छापे से डीएमके के कार्यकर्ता भड़क गए थे और कई जगरों पर प्रदर्शन किया. कनिमोझी के भाई और पार्टी प्रमुख एमके स्टालिन ने कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव आयोग की मदद से डीएमके की छवि को खराब करने का काम कर रहे हैं.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़लेटर

About editor

Avatar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Aurora Greenmen Football Player Paul Mcghee Dies One Day Before State Semifinals
Life Of This First Regarding Jerseys
Cool Cycling Jerseys For Sale
Puppy Coaching - Teaching Cheap Nfl Jerseys A Puppy To Accept His Collar And Leash
Sports Christmas Gifts For Teenage Boys
5 Can't Miss Baseball Gifts For Kids
How I Prepare For Penn State Home Football Games
Enjoy Football On Thanksgiving Day With Satellite Tv
Need And Significance Of Soccer Jerseys
Sports Fundraisers: 3 Easy Ideas
cheap jerseys
wholesale jerseys
cheap nfl jerseys
wholesale jerseys
cheap nba jerseys
wholesale nba jerseys
nba jerseys cheap
cheap jerseys