Entertainment

‘अच्छा हुआ मुझे फैमिली ने लॉन्च नहीं किया!!’ करण देओल की फ्लॉप से राजवीर ने ली सीख, बोले- मैंने ऑडिशन दिया

मुंबई. सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर देओल फिल्म ‘दोनों’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म रिलीज के लिए तैयार है. यह फिल्म सूरज आर बड़जात्या के बेटे अवनीश एस बड़जात्या की बतौर डायरेक्टर पहली फिल्म है. इसके अलावा फिल्म में लीड रोल निभाने वाली एक्ट्रेस पलोमा की भी यह डेब्यू मूवी है. पलोमा दिग्गज अदाकारा पूनम ढिल्लन की बेटी हैं. राजवीर देओल डेब्यू फिल्म को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं. उन्होंने न्यूज 18 सोशा को दिए इंटरव्यू में इसके बारे में बात की और साथ ही बड़े भाई करण देओल के डेब्यू और असफलता पर भी चर्चा की.

राजवीर देओल ने कहा कि वह अपनी पहली फिल्म ‘दोनों’ के जरिए ऑडियंस की उम्मीदों पर खरा उतरने को लेकर घबराए हुए थे. उन्होंने कहा, “मुझ पर मेरे पिता की बहुत बड़ी छाप है और मुझे अपना रास्ता बनाना है. हर कोई मुझसे एक्शन फिल्म करने की उम्मीद करता है, क्योंकि मेरे पिता अपनी एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाते हैं, इसलिए मैं यह देखने के लिए एक्साइटेड हूं कि ऑडियंस मेरी पहली फिल्म पर कैसा रिएक्शन देंगे.”

राजवीर देओल ने कहा कि अगर उनकी तुलना पापा सनी देओल से होती है, तो इसके लिए ऑडियंस जिम्मेदार नहीं है. उन्होंने कहा, “ऑडियंस ने मेरे पिता को एक एक्शन हीरो के रूप में सफल होते देखा है और वह इसे बहुत अच्छी तरह से करते हैं. मेरा मानना है कि वे अगली जनरेशन के लिए मेरे पिता का एक नया वर्जन चाहते हैं. लेकिन मेरे लिए अगला एक्शन हीरो बनना बहुत ज्यादा मांग रहा है और यह मेरे लिए आसान भी नहीं है.”

राजवीर देओल ने आगे कहा,”यह एक अलग समय है और हम दोनों की अपनी-अपनी पहचान है.” राजवीर के बड़े भाई करण देओल ने साल 2019 में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. यह फिल्म फ्लॉप हुई थी. सनी ने इस फिल्म को प्रोड्यूस और डायरेक्ट किया था. राजवीर का कहना है कि उन्हें इस बात की खुशी है कि उन्हें उनकी फैमिली ने लॉन्च नहीं किया.

राजवीर देओल ने कहा, “मैं तैयारी कर रहा था इसलिए ऐसी कोई चर्चा नहीं थी कि मेरा परिवार मुझे लॉन्च करने जा रहा है. ‘पल पल दिल के पास’ रिलीज़ होने के बाद, मैंने करण को बहुत ही लो फेज से गुजरते देखा है. इसलिए मेरी सबसे बड़ी चुनौती इसे अपने दम पर हासिल न करने और दम पर बनाने का डर है. इसलिए जब ‘दोनों’ ऑफर हुई, तो मुझसे ऑडिशन के लिए कहा क्योंकि मैं यह महसूस नहीं करना चाहता कि मैं इसके लायक नहीं हूं.

Tags: Sunny deol

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj