Rajasthan

पत्नी ने नहीं दिए शराब के पैसे, गुस्साए पति ने ढाई माह के बेटे को छत से फेंका, देखकर सन्न रह गया पूरा मोहल्ला

संदीप हुड्डा.

सीकर. शराब किस कदर इंसान को हैवान बना देती है इसका अंदाजा आप राजस्थान के सीकर शहर में हुई एक घटना से लगा सकते हैं. यहां शराब के लिए हैवान बने एक शख्स ने अपने ढाई माह के बेटे को छत से फेंक दिया. इससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात के बाद आरोपी पिता मौके से फरार हो गया. मासूम बेटे की मौत से उसकी मां सदमे में आ गई. पुलिस ने बाद में आरोपी को दबोच लिया. वह उससे पूछताछ करने में जुटी है.

जानकारी के अनुसार दिल को चीर कर रख देने वाली यह वारदात सीकर शहर के कोतवाल इलाके के जाट बाजार स्थित दराब मोहल्ले में शनिवार को हुई. वहां शराब के लिए पैसे नहीं मिलने पर पत्नी से झगड़ा कर रहे शख्स ने अपने बेटे को छत से नीचे फेंक दिया. इस घटना के बारे में जिस किसी को भी पता चला तो वह हैरान रह गया. पुलिस पूरे मामले की गहराई से छानबीन करने में जुटी है.

कोतवाली थानाप्रभारी विक्रांत शर्मा ने बताया कि बेटे की हत्या को अंजाम देने वाले आरोपी का नाम शाहरुख है. प्रारंभिक जांच में सामने आया है। शाहरुख शराब पीने का आदी है. शनिवार को उसने अपनी पत्नी से शराब के लिए पैसे मांगे थे. लेकिन पत्नी ने उसकी आदत को देखते हुए पैसे देने से मना कर दिया. इस पर वह पगला गया और उसके साथ झगड़ा करने लगा. इसके बाद वह बच्चों को मारने की धमकी देने लग गया.

इस पर भी जब पत्नी ने उसकी बात नहीं सुनी तो उसने तैश में आकर ढाई माह के बेटे को छत से फेंक दिया. उसने बेटे को पड़ोस के घर में फेंका. इससे नीचे गिरते ही मासूम की मौत हो गई. यह देखकर मासूम की मां चीख पड़ी. उसकी चीख सुनकर आसपास के लोग बाहर निकले. घटना का पता चलते ही वे सन्न रह गए.

इस बीच हालात देखकर शाहरुख वहां से भाग छूटा. बाद में लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. इस पर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरी घटना की जानकारी ली. पुलिस ने मासूम की मां की रिपोर्ट पर उसके पिता के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को भी दबोच लिया है. वह उससे पूछताछ कर रही है.

Tags: Crime News, Rajasthan news, Sikar news

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj