Entertainment

‘पुष्पा-2’ स्टार अल्लू अर्जुन को पुलिस ने किया गिरफ्तार? कागजी कार्रवाई की फोटो वायरल | Pushpa 2 Star Allu Arjun Arrested By Police Know Viral Photo Truth

pushpa2.jpg

‘पुष्पा-3’ भी लेकर आएंगे अल्लू अर्जुन

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने कुछ दिनों पहले बताया था कि वो ‘पुष्पा-2’ के बाद ‘पुष्पा-3’ भी लेकर आएंगे। बात करें ‘पुष्पा द रूल’ की तो ये मूवी इस साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। इसमें पुष्पराज कैसे अपने साम्राज्य को आगे बढ़ाता है इसकी कहानी दिखाई देगी। इसके पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी।

यह भी पढ़ें

शाहरुख खान की फिल्मों को कहा ना, सब हुई सुपरहिट, अब पछताती हैं करिश्मा कपूर

pushpa_2.jpg

‘पुष्पा-2’ की रिलीज डेट

इस मूवी में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) उनके अपोजिट दिखी थीं। फिल्म के लिए एक्टर अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर का नेशनल अवॉर्ड भी मिला था। दूसरे पार्ट में भी रश्मिका हैं। दोनों ‘पुष्पा-2’ की शूटिंग करने में बिजी हैं।

यह भी पढ़ें

pushpa_the_rule_star_allu_arjun_going_to_debut_in_bollywood_signed_mega_budget_film_with_bhushan_kumar_sandeep_reddy_vanga.jpg

क्या अल्लू अर्जुन को पुलिस ने किया गिरफ्तार?

इसी बीच अल्लू अर्जुन की फोटो वायरल हुई, जिसमें वो कुछ सरकारी अफसरों के साथ कोई पेपर साइन करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा है। लोग कह रहे हैं कि एक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस फोटो की भी सच्चाई सामने आ गई है।
टॉलीवुड न्यूज-

Tollywood News In Hindi

असल में ये फोटो खैरताबाद के आरटीओ ऑफिस की है। यहां अल्लू अर्जुन अपना इंटरनेशनल ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने गए। इसकी जरूरत उन्हें ‘पुष्पा-2 (Pushpa 2)’ के लिए ही है। इसमें कुछ धांसू ड्राइविंग स्टंट होंगे जिसकी शूटिंग के लिए लाइसेंस की जरूरत होगी।

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj