Sports

‘मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश…’ अमित मिश्रा ने ना नाम लिखा, ना टैग किया और पूरा कर दिया इरफान पठान का ट्वीट

नई दिल्ली. पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर क्रिकेट से जुड़ी बातों को तो ट्वीट करते ही हैं, कई बार देश में कुछ मामलों पर भी अपनी राय रखते हैं. उन्होंने एक अधूरा ट्वीट शुक्रवार सुबह को किया. इसमें उन्होंने अपने देश को खूबसूरत बताया, लेकिन साथ ही यूजर्स से इसे पूरा करने को भी कहा. उन्होंने ट्वीट के आखिर में ‘लेकिन’ लिखा था. लेग स्पिनर अमित मिश्रा ने इसे पूरा किया, लेकिन ना तो इरफान को टैग किया और ना ही उनका नाम लिखा.

अमित मिश्रा के ट्वीट को इरफान पठान के अधूरे ट्वीट से ही जोड़कर देखा जा रहा है. इरफान ने ट्वीट करते हुए लिखा था, ‘मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, इसके पास दुनिया का महानतम देश बनने की काबिलियत है लेकिन…’ पठान ने इस तरह अपनी बात को अधूरा छोड़ दिया. अब मिश्रा ने एक ट्वीट किया, जिसकी शुरुआती लाइनें इरफान पठान के ट्वीट से मिलती हैं. अमित मिश्रा ने हालांकि किसी का नाम नहीं लिया.

इसे भी देखें, IPL 2022: ‘कभी सोचा नहीं था क्रिकेट खेलूंगा, लेकिन एक घटना’…धोनी के ट्रंप कार्ड का बड़ा खुलासा

इरफान पठान ने शुक्रवार 22 अप्रैल को सुबह 5.22 मिनट पर यह ट्वीट किया. मिश्रा ने दोपहर 12 बजकर 38 मिनट पर अपना ट्वीट किया. मिश्रा ने लिखा, ‘मेरा देश, मेरा खूबसूरत देश, इसके पास दुनिया का सबसे खूबसूरत देश बनने की काबिलियत है… यदि सिर्फ कुछ लोग यह समझ जाएं कि हमारा संविधान वह पहली किताब है जिस पर अमल किया जाना चाहिए.’

Amit Mishra Irfan Pathan

अमित मिश्रा ने बिना किसी को टैग किए ट्वीट किया.

अब मिश्रा के ट्वीट पर लोग रिप्लाई कर रहे हैं. कई ने तो इरफान पठान को टैग तक कर दिया. कई यूजर्स ने पूछा भी कि अमित मिश्रा ने क्या यह इरफान पठान को जवाब दिया है.

irfan pathan amit mishra tweet

इरफान पठान ने अधूरा ट्वीट किया था.

इतना ही नहीं, एक यूजर ने लिखा कि, इरफान जब तक आप जैसे लोग हैं तब तक भारत सबसे महान देश नहीं बन पाएगा. प्रशांत यादव नाम के एक यूजर ने मनोज वाजपेयी का मीम शेयर करते हुए लिखा- करारा जवाब मिलेगा.

Tags: Amit mishra, Cricket news, IPL 2022, Irfan pathan, Off The Field

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj