authentic sports jerseys cheap
cheap authentic stitched nfl jerseys
Wednesday , 6 May 2020 [prisna-bing-website-translator]
Breaking News

अशोक गहलोत ने चाय की चुस्की ली, सुनी समस्याएं, बच्चों के साथ ली सेल्फी

20190820075406_IMG_7344

जयपुर, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के जन्मदिन पर रामनिवास बाग पर अक्षय ऊर्जा व साइकिल दौड़ का हरी झंडी दिखाने के बाद अचानक चौड़ा रास्ता स्थित साहू रेस्टोरेन्ट पहुंचे और कुल्लड चाय की चुस्की का आनन्द लिया।
उन्होंने इस दौरान स्थानीय बाशिन्दों के साथ से बात करते हुए उनकी समस्या सुनी और उसके निदान का आश्वासन दिया। तेलीपाड़ा स्थित दिवान भागचंद जैन गली निवासी दिवाकर शर्मा ने मुख्यमंत्री गहलोत के समक्ष अपनी बहु की समस्या रखते हुए कहा कि उसकी बहु बासवाड़ा में सर्विस करती है और बेटा जयपुर में, ऐसे में उनके बच्चों की सही मायने में परवरिश नहीं हो पा रहीं, जिसके चलते वह काफी समय से 20190820075651_IMG_738320190820075633_IMG_7374मानसिक रूप से परेशान है। इस पर मुख्यमंत्री ने मुख्य सचेतक महेश जोशी को इशारा करते हुए समस्या के समाधान का निर्देश देते हुए पीडित व्यक्ति को आश्वस्त किया।
चाय की चुस्की लेकर जैसे ही मुख्यमंत्री साहू रेस्टोरेन्ट से बाहर निकल तो बच्चों ने अपनत्व दिखाते हुए सेल्फी लेने की डिमांड मुख्यमंत्री गहलोत से की तो उन्होंने भी उसी अंदाज में बच्चों के साथ सेल्फी ली।
मुख्यमंत्री के चौड़ा रास्ता चाय पीने आने का कोई प्रोग्राम तय नहीं था लेकिन अक्षय ऊर्जा दौड़ को हरी झंडी दिखाने के बाद गहलोत कार्यक्रम स्थल से रवाना हुए तो अपने वाहन चालक को निर्देश दिया कि चौड़ा रास्ता चलों चाय का पीनी है। मुख्यमंत्री के काफीले में ऊर्जा मंत्री बीडी कल्ला, परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास,मुख्य सचेतक महेश जोशी, सूचना एवं जनसम्पर्क राज्य मंत्री सुभाष गर्ग, खेल राज्य मंत्री अशोक चांदना, उप सचेतक महेन्द्र चौधरी, विधायक रफीक खान गोपाल मीणा, इंद्र मीणाकृष्णा पूनिया सहित अन्य जनप्रतिनिधी कुल्लड चाय की चुस्की के गवाह रहे।
नहीं चूके प्रताप : इस दौरान एक व्यक्ति मुख्यमंत्री से व अन्य जनप्रतिनिधियों से यह कहते हुए मिलने की कोशिश कर रहा था कि उसके काम नहीं हो रहे वह पुराना कांग्रेसी कार्यकर्ता है, इस पर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने चुटकी ली कि बा समय कड छो जद म्ह सग्ल्या कांग्रेस खातिर सड़का प सघर्ष कर रह्या छा, अब थह सरकार क सामने पुराना कांग्रेसी बनता फिर रह्या हो, बाता ज्यादा मत बना, सब समझु हूं थारो काम हो जासी, आ जायजो।
गहलोत ने की शुरूआत : चौड़ा रास्ता में चाय की चुस्कियों के दौर की शुरूआत अशोक गहलोत द्वारा की गई। इसके बाद चौड़ा रास्ता में चाय के दौर में वसुंधरा राजे,रामचरण बोहरा, महेश जोशी, प्रताप सिंह खाचरियावास, मोहन लाल गुप्ता सहित कांग्रेस-भाजपा के कई राष्ट्रीय एवं प्रदेश स्तर के नेताओं की पसंद बना चाय पीने पिलाने के मामले में चौड़ा रास्ता। यहां साहू रेस्टोरेन्ट एवं सम्राट रेस्टोरेन्ट इस 15 अगस्त एवं 26 जनवरी का दिन तो मुख्य है नेताओं के लिए। इससे पहले मिर्जा इस्माईल रोड स्थित चंद्रविलास रेस्टोरेन्ट,अशोक रेस्टोरेन्ट व गुलाब जी चाय वाले के साथ मोहन पान वाला भी प्रदेश के दिग्गज नेताओं की पसंद रही है। इन नेताओं में मोहन लाल सुखाडिया,भैरो सिंह शेखावत,
हरदेव जोशी, नवल किशोर शर्मा जैसी हस्तियां शामिल है।
चौड़ा रास्ता में किसी समय रामेश्वर भाया जी की छप्पर वार्ड के नाम से रेस्टोरेन्ट हुआ करती थी,वह भी राजनितीक चर्चा का अखाड़ा रही है।

About editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*