authentic sports jerseys cheap
cheap authentic stitched nfl jerseys
Thursday , 7 May 2020 [prisna-bing-website-translator]
Breaking News

Airtel ने 11 सर्किल्स में बंद की 3G नेटवर्क, अब मिलेगी ये सुविधा bharti airtel shuts down 3g networks across 11 circles | tech – News in Hindi

Airtel ने 11 सर्किल्स में बंद की 3G नेटवर्क, अब मिलेगी ये सुविधा

Airtel ने 11 सर्किल्स में बंद की 3G नेटवर्क

Bharti Airtel ने पिछले साल अगस्त में मार्च 2020 तक देशभर में 22 टेलीकॉम सर्किल्स में अपने 3G नेटवर्क बंद करने की घोषणा की थी. 3G नेटवर्क बंद कर कंपनी अपना फोकस ज्यादा खर्च करने वाले यूजर्स को बेहतर सर्विस देने पर बढ़ाएगी.

नई दिल्ली. टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने बुधवार को 11 सर्किल्स में 3जी नेटवर्क (3G Networks) बंद कर दी है. कंपनी के शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी दी. Airtel का प्लान इस साल मार्च तक मौजूदा स्पेक्ट्रम को बूस्ट कर अपने 4G नेटवर्क पर रिफार्म करने का है. टेलीकॉम सेक्टर में कड़ी प्रतिस्पर्धा के बीच एयरटेल का लक्ष्य सब्सक्राइबर्स को हाई-स्पीड इनटरनेट पहुंचा है. बता दें कि कंपनी ने पिछले साल अगस्त में मार्च 2020 तक देशभर में 22 टेलीकॉम सर्किल्स में अपने 3G नेटवर्क बंद करने की घोषणा की थी. 3G नेटवर्क बंद कर कंपनी अपना फोकस ज्यादा खर्च करने वाले यूजर्स को बेहतर सर्विस देने पर बढ़ाएगी.

भारती एयरटेल ने पिछले साल जुलाई में 3G नेटवर्क बंद करने की प्रक्रिया शुरू की थी. कंपनी ने कोलकाता के बाद हरियाणा और पंजाब सर्किल्स में 3जी सर्विस बंद की थी. हालांकि टेलीकॉम कंपनी फीचर फोन ग्राहकों को 2G सर्विस प्रदान कर रही है.

एयरटेल ने NCR में बंद की 3जी सेवाएं
इसके पहले, एयरटेल ने इस महीने की शुरुआत में दिल्ली एनसीआर में अपनी 3जी सेवाओं को बंद कर दिया.

Nirala Samaj पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मोबाइल-टेक से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.


First published: February 5, 2020, 7:11 PM IST

Source link

About editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*