authentic sports jerseys cheap
cheap authentic stitched nfl jerseys
Saturday , 12 September 2020 [prisna-bing-website-translator]
Breaking News

FIR registered against choreographer Ganesh Acharya for allegedly sexually harassing a woman | यौन शोषण के आरोप में गणेश आचार्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज, दो महिलाओं का नाम भी शामिल

Nirala Samaj

Feb 05, 2020, 07:32 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  यौन शोषण के आरोप में कोरियोग्राफर गणेश आचार्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। बुधवार को अम्बोली पुलिस स्टेशन में दर्ज हुई इस एफआईआर में आचार्य के साथ दो महिलाओं जयश्री केलकर और प्रीति लाड का नाम भी शामिल है, जिनपर 26 जनवरी को पीड़िता को पीटने का आरोप है। अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (पश्चिम) मनोज शर्मा ने कहा, “गणेश आचार्य और दोनों महिलाओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। बाकी जांच जारी है।” आचार्य के खिलाफ आईपीसी के सेक्शन 354-A(यौन शोषण), 354-C (निजी कार्य में संलग्न महिला को देखना या कैप्चर करना), 354-D (पीछा करना), 506 (आपराधिक धमकी) और 509 (शब्दों, इशारों या कामों से महिला की बेइज्जती करना) के तहत केस दर्ज हुआ है।  

 

जबर्दस्ती एडल्ट वीडियो दिखाने का आरोप लगा था

पिछले महीने 33 साल की एक महिला ने इंडियन फिल्म एवं टेलीविजन कोरियोग्राफर्स एसोसिएशन (आईएफटीसीए) के जनरल सेक्रेटरी और सीनियर कोरियोग्राफर गणेश आचार्य पर काम करने से रोकने और कमीशन मांगने का आरोप लगाया था। महिला ने महाराष्ट्र महिला आयोग और अम्बोली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत में महिला ने यह भी कहा था जब 2009-10 में वह आचार्य से उनके ऑफिस में मिलने गई थी, तब उन्होंने उसे एडल्ट वीडियो देखने के लिए मजबूर किया था। 

महिला की शिकायत में इस बात का उल्लेख भी था कि 26 जनवरी को आईएफटीसीए के एक इवेंट में आचार्य, केलकर और लाड ने उसके साथ बदतमीजी की थी और उसे पीटा भी था। हालांकि, पिछले सप्ताह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में आचार्य ने आरोपों का खंडन किया था। उन्होंने इसे उनके खिलाफ साजिश करार दिया था। 
 

Source link

About editor

No comments

  1. Your comment is awaiting moderation.

    connecting

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*