authentic sports jerseys cheap
cheap authentic stitched nfl jerseys
Thursday , 26 March 2020 [prisna-bing-website-translator]
Breaking News

Arjun Kapoor Gets Angry After Facing Ignorance By Photographers In Front Of Malaika Arora At Armaan Jain Cocktail Party | अरमान जैन की पार्टी में खफा दिखे अर्जुन, फोटोग्राफर्स ने मलाइका को ज्यादा अटेंशन दिया तो अकेली छोड़ा

Nirala Samaj

Feb 05, 2020, 04:40 PM IST

बॉलीवुड डेस्क.  अर्जुन कपूर मंगलवार राज कपूर के नाती और रीमा जैन के बेटे अरमान जैन की कॉकटेल पार्टी में पहुंचे थे। उनके साथ मलाइका अरोड़ा भी थीं। लेकिन इस दौरान अर्जुन कुछ नाराज दिखाई दिए। उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे और मलाइका फोटोग्राफर्स को पोज दे रहे हैं। इस दौरान मलाइका को ज्यादा अटेंशन दिए जाने पर वे उन्हें वहीं अकेला छोड़ चले जाते हैं। 

क्या फोटोग्राफर्स के रवैये से नाराज हुए अर्जुन?

हुआ यूं कि जब अर्जुन और मलाइका पोज देने पहुंचे तो फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें खींचने लगे। हालांकि, इस दौरान फोटोग्राफर्स बार-बार मलाइका का नाम पुकारकर उन्हें कैमरे की ओर देखने की गुजारिश कर रहे थे। अर्जुन को लगा कि उन्हें नजरअंदाज किया जा रहा है, इसलिए वे फोटोग्राफर्स को इशारे से यह कहते हुए वहां से चले गए कि मलाइका के पोज ही ले लीजिए। 

बाद में अर्जुन लौटे, लेकिन पोज के लिए नहीं रुके

कुछ देर बार अर्जुन वापस आते हैं और मलाइका को अपने साथ लेते हुए वेन्यू के अंदर चले जाते हैं। इस दौरान फोटोग्राफर्स उन्हें पोज देने के लिए आवाज लगाते हैं। लेकिन न तो वे मलाइका के साथ कपल पोज देने को तैयार होते हैं और न ही अकेले तस्वीर खिंचवाने के लिए रुकते हैं। वे फोटोग्राफर्स को घूरते हुए नजर आते हैं। 
 

Source link

About editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*