authentic sports jerseys cheap
cheap authentic stitched nfl jerseys
Monday , 17 August 2020 [prisna-bing-website-translator]
Breaking News

कोरोना का खौफ,बाजार से मास्क व सैनेटाईजर गायब

जयपुर।कोरोना वायरस के कारण दवा बाजार से मास्क और हैण्ड सैनेटाईजर गायब हो चुका है। मेडिकल स्टोर व दवा बाजार की बात करें तो कोरोना के चलते मास्क और हैण्ड सैनेटाईजर मुंहमांगे दामों पर भी उपलब्ध नहीं हैं। दवा विक्रेताओं के लिए कोरोना वायरस लाटरी निकाले हुए है, जिसके चलते 4 रूपये मास्क के 25 से 30 रूपये एवं 30 रूपये के मास्क के 150 रूपये वसूले जा रहे हैं।

जयपुर मे कोरोना वायरस की दस्तक ने मास्क और हैण्ड सैनेटाईजर की कालाबाजारी को चरम पर पहुंचा दिया है। शुक्रवार की शाम तक दवा बाजार से यह दोनों आयटम गायब हो चुके। कुछ ने कालाबाजारी के लिए स्टाक कर लिया तो कुछ ने मुंहमांगे दामों पर अपना स्टाक खफा दिया। मास्क एन 95 के हालात तो यह हैं कि जयपुर मे कहीं उपलब्ध ही नहीं हैं।

अस्पतालों की बात करें तो इटर्नल (EHCC) सहित कई नीजी अस्पतालों मे मरीज से मिलने से पहले अटंडर को केप व मास्क एवं शूज कवर पहनाने के बाद हैण्ड सैनेटाईजर के इस्तेमाल के बाद पेशेंट से मिलने दिया जाता हैं, लेकिन अब कोरोना के कहर के चलते इन अस्पतालों से भी मास्क गायब हो चुके हैं। अधिकांश स्टाफ कपडे का मास्क स्वयं का बनाया हुआ या फिर रूमाल का इस्तेमाल कर रहे हैं।

About editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*