authentic sports jerseys cheap
cheap authentic stitched nfl jerseys
Sunday , 4 October 2020 [prisna-bing-website-translator]
Breaking News

Coronavirus: Sonam Kapoor Supports Kanika Kapoor, Twitter Users Anger On Her Statement | कनिका का समर्थन कर फंसी सोनम कपूर, ट्विटर यूजर्स ने बयान पर जताई नाराजगी

दैनिक भास्कर

Mar 21, 2020, 06:13 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. सोनम कपूर ने कोरोनावायरस को लेकर लापरवाही का इल्जाम झेल रहीं कनिका कपूर का समर्थन किया है। हालांकि, उनके स्टेटमेंट की वजह से उन्हें ट्विटर यूजर्स की नाराजगी झेलनी पड़ रही है। दरअसल, सोनम ने ट्विटर पर लिखा है, “कनिका कपूर 9 मार्च को वापस आई थीं। तब भारत खुद आइसोलेशन में नहीं था, बल्कि होली खेल रहा था।”

ट्विटर यूजर्स ने ऐसे घेरा

सोनम के ट्वीट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है, “मैम देश की सबसे बड़ी सेवा यह होगी कि जब तक हम COVID से लड़ रहे हैं, तब तक आप कोई ट्वीट न करें। क्या आपको यह जानकारी नहीं कि पीएम ऑफिस, नरेंद्र मोदी, होम मिनिस्ट्री, अमित शाह और कई दूसरे नेताओं और नागरिकों ने होली मिलन समारोह रद्द कर दिए थे और सभी लोगों से यही अपील की थी।” 

एक अन्य यूजर ने लिखा है, “तो इससे ये अधिकार मिल जाता है कि आप स्क्रीनिंग मत करो, ट्रेवल हिस्ट्री छुपाओ और दूसरों की जिंदगी भी खतरे में डाल दो।”

एक यूजर ने लिखा है, “बहन जी टाइप आंटी, कोरोना वायरस होली खेलने की वजह से नही फैला है। बल्कि कनिका कपूर जैसे पढ़े-लिखे गंवारो की लापरवाही की वजह से फैला है, जो विदेश यात्रा से लौटने के बाद सावधानी नहीं बरतते। भारत में वायरस विदेश यात्रा से लौटे लोगों ने फैलाया है।”

एक यूजर ने कटाक्ष करते हुए सलाह दी है, “जाओ, उसके गले लगो और सबकुछ कह दो। उसे अच्छा महसूस होगा। तुम सोने की हो।”

Source link

About editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*