authentic sports jerseys cheap
cheap authentic stitched nfl jerseys
Thursday , 5 November 2020 [prisna-bing-website-translator]
Breaking News

Bollywood News In Hindi : actress Sana Saeed’s father died on day of Janta Curfew, actor stuck in US | लॉकडाउन के चलते लॉस एंजिलिस में फंसी रह गईं एक्ट्रेस सना सईद, इंडिया में जनता कर्फ्यू के दिन हो गई पिता की मौत

दैनिक भास्कर

Apr 02, 2020, 06:40 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. एक्ट्रेस सना सईद के साथ 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दौरान एक ऐसी ट्रेजेडी हो गई जिसे वह ताउम्र नहीं भुला पाएंगी। दरअसल, इस दिन उनके पिता और उर्दू के शायर अब्दुल अहद सईद का लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया। वैसे इससे भी दुःख की बात ये है कि सना इस दौरान अपने पिता को आखिरी बार देख भी नहीं पाईं क्योंकि वह लॉस एंजिलिस में फंसी हुई हैं जहां पिछले काफी समय से कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन चल रहा है। 

सना ने शेयर किया दर्द: सना एक इवेंट के सिलसिले  में अमेरिका गई थीं लेकिन वहीं फंस गईं। उन्होंने वहां से एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, मेरे पिता डायबिटीज के मरीज थे और इसी वजह से उन्हें मल्टीपल ऑर्गन फेल्युर हुआ और उनका निधन हो गया। मुझे जब मालूम चला तो उस समय लॉस एंजिलिस में सुबह के 7 बजे थे। तब मैं जल्द से जल्द अपने घर आकर अपनी मां और बहनों को गले लगाकर उनका दर्द बांटना चाहती थी। जिन परिस्थितियों में मैंने अपने पिता को खोया, वो बहुत दर्दनाक थे लेकिन मेरा दिल जानता है कि वह बुरे दौर से गुजर रहे थे और अब वह सुकून में होंगे।  

जनता कर्फ्यू के दिन हुआ अंतिम संस्कार: सना ने आगे बताया, पिता जी का निधन जिस दिन हुआ उस दिन जनता कर्फ्यू था और उसी दिन पिताजी का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया। हमारे पास केवल तीन घंटे थे। अंतिम संस्कार के लिए जाते वक्त पुलिस ने परिवार को रोका लेकिन फिर डेथ सर्टिफिकेट देखकर उन्हें जाने दिया। मैं वहां मौजूद तो नहीं थी लेकिन मैसेज के जरिए अपनी बहनों से हर पल जुड़ी हुई थी। 

फेमस चाइल्ड आर्टिस्ट रह चुकीं सना:  22 सितंबर, 1988 को जन्मी सना ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ‘कुछ कुछ होता है’, ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ और ‘बादल’ जैसे फिल्मों में भी काम किया है। करन जौहर की 2014 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से सना ने अपनी एक्टिंग की दूसरी पार्टी शुरू की थी। फिल्मों के साथ वे टीवी शो झलक दिखलाजा 6 (2013), एमटीवी स्प्लिट्सविला सेक्सी सना (2013), नच बलिए 7 (2014) और फियर फेक्टर खतरों के खिलाड़ी 7 (2016) में पार्टिसिपेट कर चुकी हैं।

Source link

About editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*