authentic sports jerseys cheap
cheap authentic stitched nfl jerseys
Thursday , 3 September 2020 [prisna-bing-website-translator]
Breaking News

ayodhya ram mandir latest news updates; newyork times square, times square, Ram photo on times square | न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर की एलईडी स्क्रीन पर दिखाई गई राम की तस्वीर और राम मंदिर का मॉडल, जय श्री राम के नारे भी लगे

  • Hindi News
  • International
  • Ayodhya Ram Mandir Latest News Updates; Newyork Times Square, Times Square, Ram Photo On Times Square

न्यूयॉर्क22 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

राम जन्मभूमि के शिलान्यास के मौके को और खास बनाने के लिए न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर को चुना गया।

  • टाइम्स स्कवायर की सबसे हाई रिजोल्यूशन की एलईडी स्क्रीन हुआ डिस्प्ले
  • प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को किया अयोध्या में राम मंदिर का भूमिपूजन

अमेरिका के न्यूयॉर्क स्थित टाइम्स स्क्वायर बुधवार को राम के रंग में रंग गया। फेमस टाइम्स स्क्वायर के बिलबोर्ड पर राम मंदिर का मॉडल और श्री राम की तस्वीर हाई रिजोल्यूशन वाली एलईडी स्क्रीन पर दिखाई गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार दोपहर को अयोध्या में राममंदिर का भूमि पूजन किया था। इस ऐतिहासिक दिन को यादगार बनाने के लिए न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में ये प्रोग्राम किया गया।

टाइम्स स्क्वायर में इस भव्य नजारे को देखकर लोग जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे। टाइम्स स्क्वायर के बिलबोर्ड पर भगवान राम और मंदिर के मॉडल के अलावा भारत का झंडा भी डिस्प्ले हो रहा था।

ये मानव समाज के लिए भी बड़ा अवसर
अमेरिकन इंडियन पब्लिक अफेयर कमेटी के अध्यक्ष जगदीश सेवहानी ने कहा कि दुनिया की सबसे प्रसिद्ध स्क्रीन पर हमारा राम मंदिर और तिरंगा दिखाया गया। यह दिखाता है कि अमेरिका में भारतीय कितने सफल हैं। इससे पहले उन्होंने कहा था कि यह जीवन में एक बार या सदी में एक बार होने वाली घटना नही हैं। बल्कि, पूरी मानवजाति के जीवन में इस तरह के मौके एक ही बार आते हैं। इस मौके को खास बनाने के लिए हमने टाइम्स स्क्वायर को चुना।

बुधवार दोपहर में हुआ भूमिपूजन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में बुधवार को राम मंदिर की नींव रखी। इसके बाद उन्होंने कहा कि राम सबके हैं, राम सबमें हैं। उन्होंने कोरोना काल में राम की मर्यादा का महत्व भी बताया। मोदी ने भूमि पूजन के बाद पूजन स्थल की मिट्टी को माथे से लगाया। इससे पहले रामलला के दर्शन के वक्त मोदी ने साष्टांग प्रणाम किया।

ये भी पढ़ सकते हैं…

30 तस्वीरों में देखिए राम मंदिर का भूमि पूजन:मोदी रामलला के दर्शन करने वाले पहले प्रधानमंत्री बने, साष्टांग प्रणाम किया; पहले हनुमान गढ़ी में भी पूजा की, अयोध्या राममय हुई

0

Source link

About editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*