authentic sports jerseys cheap
cheap authentic stitched nfl jerseys
Thursday , 3 September 2020 [prisna-bing-website-translator]
Breaking News

Sushant Singh Rajput’s sister Shweta Singh found Divine Connection Between Ayodhya Ram Mandir Bhumi Pujan & CBI Probe | सुशांत की बहन श्वेता सिंह को मिला राम मंदिर भूमि पूजन और CBI जांच में डिवाइन कनेक्शन, लिखा- जैसे-जैसे मंत्रों का जाप होता गया न्याय की ओर कदम बढ़ते गए

26 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच अब सीबीआई करेगी। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसल के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर तसल्ली भरे कुछ पोस्ट शेयर किए हैं। इनमें उन्होंने लिखा है कि यह फैसला पूरे देशवासियों की दुआओं का असर है, जो हमारे साथ परिवार की तरह खड़े हैं। इतना ही नहीं उन्होंने सीबीआई जांच के इस फैसले को राममंदिर भूमिपूजन के दौरान हुए मंत्रों का असर, रक्षाबंधन का गिफ्ट भी बताया।

श्वेता ने एक टीवी चैनल पर दिखाए गए लाइव टेलीकास्ट के स्क्रीनशॉट्स के साथ यह कैप्शन लिखा।

श्वेता ने लिखा- यह मात्र संयोग नहीं हो सकता

इस पोस्ट में श्वेता लिखती हैं- निश्चित रूप से यह केवल संयोग नहीं हो सकता। जैसे-जैसे मंत्रों का जाप होता गया.. न्याय की ओर कदम बढ़ते गए। आई लव यू गॉड… मुझे पता है आप हमारे साथ हैं। हम सच को खोजने की ओर एक कदम और बढ़ गए हैं भाई …। श्वेता की इस पोस्ट पर अंकिता लोखंडे ने भी कमेंट किया और लिखा- भगवान हमारे साथ है दी।

आप सभी को मेरा सलाम

एक और पोस्ट में श्वेता ने उन सभी लोगों का शुक्रिया किया जो सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे थे। सैल्यूट करते हुए एक शैडो के फोटो के साथ उन्होंने लिखा- सीबीआई जांच उन सभी की दुआओं का जवाब है जो हमारे साथ परिवार की तरह खड़े हैं और न्याय के लिए लड़ रहे हैं। मैं आप सभी को सलाम करती हूं।

5 अगस्त को हैंडओवर किया गया केस

सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी। मुंबई पुलिस, पटना पुलिस और ईडी के इस केस में जुड़ने के बाद कई खुलासे हो रहे थे। जिसके बाद बिहार सरकार ने सुशांत के परिवार की मांग पर केस की सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। इसे केंद्र ने स्वीकार करते हुए केस सीबीआई को हैंडओवर कर दिया। सॉलिसिटर जनरल तुषार मेहता ने सुप्रीम कोर्ट को सूचित किया कि केंद्र ने नीतीश कुमार सरकार के सीबीआई जांच के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है।

0

Source link

About editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*