authentic sports jerseys cheap
cheap authentic stitched nfl jerseys
Sunday , 20 September 2020 [prisna-bing-website-translator]
Breaking News

पत्नी की मायके जाने की जिद से परेशान था पति, लकड़ी से पीट-पीटकर कर दी हत्या | bundi – News in Hindi

पत्नी की मायके जाने की जिद से परेशान था पति, लकड़ी से पीट-पीटकर कर दी हत्या

पुलिस ने प्राथमिक जांच के बाद आरोपी को गिरफ्तार. (सांकेतिक फोटो)

राजस्थान (Rajasthan) के बूंदी (Bundi) जिले में वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया है. घटना की सूचना के बाद पुलिस (Police) ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

बूंदी. राजस्थान (Rajasthan) के बूंदी जिले में एक युवक को उसकी ही पत्नी (Wife) की हत्या (Murder) के आरोप में गिरफ्तार (Arrest) किया गया है. आरोप है कि पति ने अपनी पत्नी की हत्या इसलिए कर दी. क्योंकि वो मायके जाने का जिद कर रही थी. मामला दबलाना थाना क्षेत्र के दराकानयागांव का है. बताया जा रहा है कि हाली का काम कर रहे पति द्वारा पत्नी के मायके जाने की जिद करने पर लकड़ी से पीट पीट कर पत्नी की नृशंस हत्या कर दी. घटना के सबंध में सूचना मिलने के बाद मोके पर पहुंची दबलाना थाना पुलिस द्वारा घटना स्थल का मोका मुआयना कर शव का पीएम करवाया गया.

पुलिस ने पीएम के बाद शव मायके पक्ष के लोगो सुपूर्द कर दिया है. इस दौरान पुलिस ने मृतका के परिजनों की रिपोर्ट पर आरोपी पति नंदकिशोर के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है. घटना के सबंध में पुलिस एएसआई फतेह सिंह और परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार डाबी के देवरिया निवासी नंदकिशोर अपनी पत्नी पारा बाई के साथ दराकानयागांव में रह कर एक गुर्जर के हाली का कार्य कर रहा था. इसी दौरान वारदात को अंजाम दिया गया.

लकड़ियों से पीटकर हत्या
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पत्नी के बार बार मायके जाने की जिद किये जाने से दोनों के बीच हुई कहासुनी के चलते आरोपी पति नंदकिशोर ने पत्नी परमा बाई को लकड़ियों से पीट—पीट कर उसकी हत्या कर दी. इस मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर मामले की जांच की जा रही है. मामले में मृतका के मायके और ससुराल दोनों पक्षों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

Source link

About editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*