authentic sports jerseys cheap
cheap authentic stitched nfl jerseys
Tuesday , 8 September 2020 [prisna-bing-website-translator]
Breaking News

Patwari arrested red handed taking bribe of 20 thousand rupees in jaipur by acb team | 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पटवारी रंगे हाथ गिरफ्तार, एक लाख रुपए पहले ले चुका था

जयपुर5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

झालाना स्थित एसीबी मुख्यालय, जहां की स्पेशल टीम ने पटवारी को 20 हजार रूपए की रिश्वत लेते हुए मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया।

  • सांगानेर तहसील में पटवारी है आरोपी रवि मीणा
  • पत्थरगढ़ी और सीमा ज्ञान की एवज में मांगी रिश्वत
  • परिवादी का आरोप-तहसीलदार के नाम पर भी मांगी रिश्वत

भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने मंगलवार को कार्रवाई करते हुए एक पटवारी को 20 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया। रिश्वत की यह रकम एक व्यक्ति के खेत में पत्थरगढ़ी और सीमा ज्ञान करवाने की एवज में मांगी गई थी। एसीबी ट्रेप की यह कार्रवाई एडिशनल एसपी संजीव नैन के निर्देशन में डिप्टी एसपी चित्रगुप्त महावर के नेतृत्व में गठित टीम ने की।

एएसपी संजीव नैन ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रवि मीणा जयपुर में सांगानेर तहसील में गोनेर हल्के के पटवारी है। उनके खिलाफ किसान मार्ग, बरकत नगर निवासी मानसिंह मीणा ने एसीबी में 20 अगस्त को शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें बताया कि उनके गांव गोनेर, तहसील सांगानेर में भूखंड है। इस जमीन का सीमा ज्ञान व पत्थरगढ़ी करवाने के लिए पटवार कार्यालय में आवेदन किया था।

तहसीलदार के लिए भी मांगी थी रिश्वत, एक लाख पहले ले चुका था

परिवादी मानसिंह मीणा का आरोप था कि गोनेर पटवारी रवि मीणा इस काम को करने की एवज में 20 हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है। इससे पहले वह अपने लिए और तहसीलदार को देने के लिए एक लाख रुपए की रिश्वत मानसिंह मीणा से ले चुका था। मामले में एसीबी के सत्यापन के बाद ट्रेप रचा गया।

पीड़ित को अपने घर पर रिश्वत लेकर बुलाया, जहां ट्रेप हो गया

एसीबी के अनुसार, बातचीत में पटवारी रवि मीणा ने पीड़ित मानसिंह को रिश्वत की रकम लेकर मंगलवार को मालवीय नगर सेक्टर 1, सरस्वती नगर स्थित अपने निजी आवास पर बुलाया। पीड़ित वहां रिश्वत की रकम 20 हजार रुपए लेकर पहुंचा। जहां रिश्वत प्राप्त करने पर इशारा मिलते ही एसीबी टीम ने पटवारी रवि मीणा के घर पर दबिश दी। वहां रिश्वत की रकम बरामद कर ली। तब पटवारी रवि मीणा को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

0

Source link

About editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*