Entertainment

इस यूट्यूबर ने पैसों और शोहरत के लिए पति को छोड़ की दूसरी शादी, तेजी से घटे फॉलोअर्स | YouTuber queen daro left her husband for money and fame and got marrie

पति को छोड़ रचाई दूसरी शादी

क्वीन दारो अपने पति और बच्चों के साथ भी वीडियो बनाती थीं। इनकी रीलें लोगों को खूब पसंद आती थी। पाकिस्तान की रहने वाली क्वीन दारो शादी के बाद जर्मनी (Germany) में शिफ्ट हो गईं। यहां वो अपने दो बच्चों और पति के साथ रहती थीं। क्वीन दारो जैसे-जैसे सफलता की सीढ़ियों पर आगे बढ़ती गईं वैसे-वैसे उन्हें पैसों और शोहरत का चस्का लगता गया। सोशल मीडिया पर इनकी मुलाकात आसिम भट्ट से हुई और यहीं से दोनों का प्यार परवान चढ़ गया। आसिम अपनी महबूबा के लिए एक से बढ़कर एक गिफ्ट भेजा करते थे। दोनों के बीच ये सिलसिला चलता रहा पर हद तो तब हो गई जब इस यूट्यूबर ने अपने पति बच्चों को छोड़ दूसरी शादी कर ली।

यह भी पढ़ें

OTT Web Series: बैन होने के बाद भी धड़ल्ले से ओटीटी पर देखी जा रही हैं ये वेब सीरीज

शादी-शुदा निकला दूसरा पति

क्वीन दारो के नए पति आसिम भट्ट ने पहले भी दो शादियां हो चुकी हैं। इनकी पहली बीवी पाकिस्तान (Pakistan) की रहने वाली थीं वहीं दूसरी बीवी टर्किश थीं। अब आसिम (Asim Daro) ने क्वीन दारो से तीसरी शादी कर ली है। शादी के बाद ये जर्मनी से यूके अपने बच्चों के साथ शिफ्ट हो गईं हैं। इनकी दूसरी शादी के बाद सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब फजीहत हुई है। इन्होंने अपने नए पति के साथ सारे फोटोज और वीडियोज डिलीट कर दिए है। सोशल मीडिया पर लोग उनकी इस हरकत के लिए खूब ट्रोल कर रहे हैं।

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj