Entertainment

एसएस राजामौली ने किया Kalki 2898AD का रिव्यू, जमकर की प्रभास की तारीफ, लेकिन अमिताभ बच्चन-दीपिका पादुकोण को…

मुंबई. अमिताभ बच्चन, प्रभास, दिशा पाटनी और दीपिका पादुकोण की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. थिएटर में जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. फैंस सोशल मीडिया पर फिल्म का रिव्यू शेयर कर रहे हैं. फैंस अमिताभ से लेकर प्रभास की तक की एक्टिंग की तारीफें कर रहे हैं. फिल्म रिलीज होने के बाद से कई सींस और डायलॉग के मीम वायरल हो रहे हैं. इस कड़ी में ‘बाहुबली’ और ‘आरआरआर’ के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने भी ‘कल्कि 2898’ का रिव्यू किया है.

एसएश राजामौली ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया, जिसमें प्रभास नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”कल्कि 2898 एडी की काल्पनिक दुनिया बनाने का तरीका मुझे बहुत पसंद आया… इसने मुझे अपनी अविश्वसनीय सेटिंग के साथ अलग-अलग दुनिया में पहुंचा दिया.”

प्रभास के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, ”डार्लिंग (प्रभास) ने अपनी टाइमिंग और सहजता से इसे बेहतरीन बना दिया. अमिताभ जी, कमल सर और दीपिका का शानदार सहयोग देखने को मिला.” उन्होंने अपने पोस्ट में आगे लिखा, ”फिल्म के आखिरी 30 मिनट मुझे बिल्कुल एक नई दुनिया में ले गए. नागी और वैजयंती की पूरी टीम को उनके प्रयासों के लिए बधाई.”

SS Rajamouli Review kalki
एस राजामौली का ‘कल्कि 2898 एडी’ रिव्यू.

‘कल्कि 2898 एडी’ ये है अमिताभ बच्चन-दीपिका पादुकोण के किरदार

नाग अश्विन द्वारा निर्देशित, ‘कल्कि 2898 एडी’ हिंदू धर्मग्रंथों से प्रेरित है. फिल्म में प्रभास ‘भैरवा’ के किरदार में हैं, जो कहानी में सरप्राइजिंग ट्विस्ट लेकर आते हैं. वहीं अमिताभ बच्चन ने अश्वत्थामा की भूमिका निभाई है. दीपिका पादुकोण ‘सुमति’ की भूमिका में नजर आई हैं, जो मजबूत महिला है और कोख में पल रहे बच्चे के लिए संघर्ष करती है. इसके अलावा, ‘कॉम्प्लेक्स’ नाम के एम्पायर के शासक सुप्रीम यास्किन के खलनायक के किरदार में कमल हासन हैं.

Tags: Actor Prabhas, Amitabh bachchan, Ss rajamouli

FIRST PUBLISHED : June 28, 2024, 07:02 IST

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj