Tech

Spotify का जबरदस्त ऑफर, महज 59 रुपये में मिल रही है तीन महीने की मेंबरशिप, जानें पूरी डिटेल

नई दिल्ली. स्वीडिश ऑडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Spotify ने भारत में अपने प्रीमियम सब्सक्रिप्शन के संभावित ग्राहकों के लिए एक नए ऑफर की घोषणा की है. Spotify द्वारा पेश किए गए नए लिमिटेडट-टाइम डील के जरिए इंडिविजुअल प्लान के जरिए डिस्काउंट वाली कीमत पर ad-फ्री म्यूजिक स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकते हैं. इस ऑफ़र के साथ, Spotify प्रीमियम ग्राहक बिना किसी रुकावट के गाने सुन पाएंगे. इसके अलावा यूजर्स को कस्टमाइजेबल क्यू, गाने को किसी भी ऑर्डर में गाने चलाने की एबिलिटी और बेहतर स्ट्रीमिंग क्वालिटी जैसे फीचर्स का भी एक्सेस मिलेगा.

Spotify Premium का प्रमोशनल ऑफर

अपनी वेबसाइट पर स्पॉटिफाई ने बताया है कि जो यूजर्स इंडिविजुअल प्लान को सब्सक्राइब करना चाहते हैं, वे सीमित समय के प्रमोशनल ऑफर का फायदा उठा सकते हैं और 59 रुपये में तीन महीने के लिए स्पॉटिफाई प्रीमियम मेंबरशिप हासिल कर सकते हैं. आमतौर पर इस प्लान की कीमत 119 रुपये प्रति माह होती है.

ये भी पढ़ें: क्यों 80% तक चार्ज होकर रुक जाती है iPhone की चार्जिंग, सिर्फ ओवरहीटिंग नहीं, ये सेटिंग होती है असली कारण!

हालांकि, इसमें एक दिक्कत है. ये सिर्फ पहली बार सब्सक्राइब करने वालों के लिए ही सीमित है. इसका मतलब है कि अगर आपने पहले Spotify प्रीमियम की मेंबरशिप ली है या अभी भी मेंबर हैं तो इस ऑफर का फायदा नहीं ले पाएंगे. Spotify का कहना है कि उनका प्रमोशनल ऑफर भारत में 25 अगस्त तक लाइव है.

यह प्रमोशनल ऑफर केवल प्रीमियम इंडिविजुअल प्लान पर ही वैलिड है, लेकिन Spotify के बाकी प्लान पर भी नोटेबल ऑफर हैं. म्यूजिक-स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म मौजूदा वक्त में अपने बाकी प्लान्स में एक महीने की कीमत पर दोगुनी वैलिडिटी दे रहा है. ये ऑफर Spotify प्रीमियम के डुओ, फैमिली और स्टूडेंट सब्सक्रिप्शन पर लाइव है.

प्रीमियम मेंबरशिप के बेनिफिट्स

Spotify प्रीमियम में 100 मिलियन से ज्यादा गानों की ad-फ्री स्ट्रीमिंग मिलती है. सब्सक्रिप्शन के साथ, यूजर्स को हाई ऑडियो क्वालिटी भी मिलती है. अपनी गाने की लिस्ट को ऑर्गेनाइज भी कर सकते हैं, अपनी स्ट्रीमिंग हैबिट्स को लेकर इनसाइट्स भी हासिल कर सकते हैं और शफल-ओनली मोड से बंधे बिना किसी भी ऑर्डर में गाने चला सकते हैं. इसके अलावा, म्यूजिक को ऑफलाइन स्ट्रीमिंग भी किया जा सकता है, जिससे यूजर्स अपने डिवाइस पर ट्रैक और प्लेलिस्ट डाउनलोड कर सकते हैं.

Tags: Tech news, Tech news hindi

FIRST PUBLISHED : July 23, 2024, 13:27 IST

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj