Sports

AUS vs ENG: लिविंगस्टोन की तूफानी बल्लेबाजी, इंग्लैंड ने दूसरे टी20 में ऑस्ट्रेलिया को चटाई धूल, सीरीज में कौन आगे?

नई दिल्ली. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (Australia vs England) के बीच दूसरा टी20 कार्डिफ में खेला गया. दूसरे टी20 में इंग्लैंड ने शानदार जीत दर्ज की. इंग्लैंड की टीम ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था. जिसका उन्होंंने भरपूर फायदा उठाया. इंग्लैंड के लिए लियाम लिविंगस्टोन ने शानदार 87 रन की पारी खेली. जिसकी वजह से इंग्लैंड ने यह मैच जीता.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने 20 ओवर में कुल 193 रन बनाए. ओपनिंग करने उतरे मैथ्यू शार्ट और ट्रेविस हेड की क्रमश: 28 और 31 रन की पारी खेली. तीसरे नंबर पर आए जैक फ्रेजर ने शानदार अर्धशतक जड़ा. वह 31 गेंदों में 4 चौको और 2 छक्के की मदद से 50 रन बनाकर आउट हो गए. इसके अलावा जोस इंग्लिश के बल्ले से भी 42 रन निकले. एरोन हार्डी ने अंत में आकर 9 गेंदों में 20 रन ठोके. इस तरह ऑस्ट्रेलिया की टीम 193 रन बनाने में कामयाब हुई.

14 सितंबर को एक नहीं, 2 क्रिकेटर्स मना रहे जन्मदिन, एक टी20 में मचाता है तबाही, दूसरे ने…

इंग्लैंड के लिए मैच में लियाम लिविंगस्टोन और ब्रायडन कार्सी ने 2-2 विकेट अपने नाम किए. वहीं, सैम करन ने 1 और आदिल रशीद ने भी 1 विकेट लिया. अब चेज करने की बारी इंग्लैंड की आई. इंग्लैंड ने 6 गेंद शेष रहते ही जीत हासिल कर ली. ओपनिंग करने उतरे फिलिप सॉल्ट ने 39 रन बनाए. वहीं, विल जैक्स 12 रन बनाकर आउट हो गए. चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए लियाम लिविंग्स्टोन ने 87 रन की धुंआधार पारी खेली.

लियाम ने अपनी पारी में कुल 6 चौके और 5 छक्के लगाए. उन्होंने 185 के स्ट्राइक रेट से रन ठोके और जीत के करीब लेकर गए. हालांकि, मैथ्यू शार्ट ने उन्हें आउट कर दिया. जैकोब बेथल ने इंग्लैंड के लिए 44 रन की पारी खेली और टीम को जीत दिलाई. तीन टी20 मैचों की सीरीज अब बराबरी पर आ गई है. तीसरा मैच जो भी टीम जीतेगी वो सीरीज पर कब्जा जमा लेगी.

Tags: ENG vs AUS, Liam Livingstone

FIRST PUBLISHED : September 14, 2024, 08:39 IST

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj