Entertainment

‘ओए नंदू हॉस्पिटल के सामने…’ अब सिनेमाघरों में नहीं गूंजेगी अक्षय कुमार की आवाज, सेंसर बोर्ड ने लिया बड़ा फैसला

नई दिल्ली. अब तक आप जब भी थिएटर में कोई फिल्म देखने जाते थे, फिल्म चाहे किसी की भी क्यों ना हो सबसे पहले दर्शकों को अक्षय कुमार ही नजर आते थे. वो बरसों से धूम्रपान विरोधी विज्ञापन कर रहे हैं. उनका ये एड सोशल मीडिया पर भी इतना पॉपुलर है कि इसपर खूब मीम्स भी बनते हैं, लेकिन अब सेंसर बोर्ड के बड़े फैसले से चीजें बदलने वाली हैं. अब अक्षय कुमार का ये एड हर फिल्म की शुरुआत से पहले नहीं गूंजेगा.

न्यूज18 इंग्लिश में प्रकाशित खबर के मुताबिक एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सेंसर बोर्ड ने अक्षय कुमार के इस एड को हटाने का फैसला कर लिया है. पिछले 6 साल से ये धूम्रपान विरोधी विज्ञापन हर फिल्म की शुरुआत में सिनेमाघरों में दिखाया जा रहा था. हालांकि, अभी तक ये साफ नहीं है कि आखिर सीबीएफसी (सेंट्रल बोर्ड ऑफ़ फिल्म सर्टिफिकेशन) ने ये फैसला क्यों लिया है, लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक वो जल्द ही इस एड को एक नए एड से रिप्लेस करने वाले हैं.

Akshay Kumar, Akshay Kumar Nandu ad, Nandu ad Akshay Kumar, CBFC pulled off akshay kumar advertisement, CBFC pulled of akshay kumar anti smoking advertisement, akshay kumar age, akshay kumar films, akshay kumar net worthहटाया गया एडबॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि राजकुमार राव और तृप्ति डिमरी की फिल्म ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ से भी विज्ञापन गायब था. रिपोर्ट में कहा गया है कि विज्ञापन को हटाने का निर्णय पिछले महीने ही लिया गया था, और इसके स्थान पर नया विज्ञापन – जो तंबाकू छोड़ने के सकारात्मक प्रभाव को दर्शाता है, चलाया जा रहा है.

निराश हुए फैंसमल्टीप्लेक्स के एक अधिकारी ने पोर्टल से कहा कि लोग विज्ञापन को मिस करेंगे. वो कहते हैं, ‘यह मेरा पसंदीदा धूम्रपान विरोधी विज्ञापन था क्योंकि इसमें बिना किसी परेशान करने वाले दृश्य के एक महत्वपूर्ण संदेश दिया गया था. फिल्म दर्शकों को विज्ञापन के संवाद दोहराते देखना भी मनोरंजक होता था. आखिरकार, वे 6 साल से विज्ञापन देख रहे थे. सिनेप्रेमियों को इसकी सारी पंक्तियां याद थीं! मुझे यकीन है कि मैं और कई अन्य फिल्म दर्शक निश्चित रूप से इस विज्ञापन को मिस करेंगे.’

Tags: Akshay kumar, Akshay Kumar films, Entertainment news.

FIRST PUBLISHED : October 15, 2024, 14:48 IST

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj