Entertainment

अनिल कपूर ने जमकर की विक्की कौशल की तारीफ, बोले- ‘कैटरीना किस्मत वाली हैं कि उनके पति आप हैं’

नई दिल्ली. रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ के वीकेंड का वार एपिसोड काफी चर्चा में रहा. हाल ही में विक्की कौशल ने अपनी फिल्म प्रमोशन के लिए शो में शिरकत की. अनिल कपूर ने शो को होस्ट करते हुए कहा कि कैटरीना सौभाग्यशाली हैं क्योंकि उन्हें पति के रूप में विक्की कौशल मिले हैं.

विक्की कौशल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बैड न्यूज’ को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में वह अपनी फिल्म को प्रमोट करने बिग बॉस के घर में पहुंचे थे. इस दौरान को-स्टार संग विक्की ने जमकर मस्ती की. विक्की ने जिम वर्क आउट से जुड़ा एक बड़ा राज भी खोला. उन्होंने बताया कि वो और अनिल कपूर एक ही जिम में वर्कआउट के लिए जाते हैं.

हार्दिक पांड्य से पैचअप के मूड में नहीं हैं नताशा स्टेनकोविक, तलाक को लेकर करीबी दोस्त ने किया बड़ा खुलासा

अनिल कपूर ने जमकर की विक्की कौशल की तारीफहाल ही में अनिल कपूर ने शो के दौरान विक्की की तारीफ करते हुए कहा, ‘मैंने कैटरीना कैफ के साथ काम किया है. वह एक शानदार और मेहनती एक्ट्रेस हैं. आप दोनों की जोड़ी बहुत अच्छी है और वह सौभाग्यशाली हैं कि उन्हें आप पति के रूप में मिले.’

अनिल कपूर ने कई फिल्मो में किया कैटरीना संग कामअनिल कपूर ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं.कैटरीना कैफ के साथ भी वह कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. इनमें ‘वेलकम’, ‘रेस’ और ‘हमको दीवाना कर गए’ जैसी कई ऐसी फिल्में हैं, जिनमें दोनों ने साथ स्क्रीन शेयर की है.

बात अगर विक्की कौशल की आने वाली फिल्म की करें तो ‘बैड न्यूज’ एक कॉमेडी फिल्म है, जो 19 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. फिल्म में तृप्ति डिमरी, विक्की कौशल और एमी विर्क लीड रोल में है. फिल्म का निर्देशन आनंद तिवारी ने किया है और हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और अमृतपाल सिंह बिंद्रा इसके सह-निर्माता हैं. इसकी कहानी तरुम डुडेजा और इशिता मोइत्रा की जोड़ी ने लिखी है.

Tags: Anil kapoor, Katrina kaif, Vicky Kaushal

FIRST PUBLISHED : July 9, 2024, 16:04 IST

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj