Entertainment

ब्रेस्ट कैंसर के दर्द से तड़प रही हैं हिना खान, कराहकर फिर उठाए दुआ में हाथ, बोलीं- ‘प्लीज अल्लाह’

नई दिल्ली. टीवी की ‘अक्षरा’ यानी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. वह ब्रेस्ट कैंसर की स्टेज 3 से गुजर रही हैं. उन्होंने इसका इलाज लेना शुरु कर दिया है. हिना खान को यकीन है कि वह इस जंग को जीत जाएंगी. कैंसर जैसी गंभीर बीमारी और उसके दर्द से जूझ रहीं हिना ने हाल ही में एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसको देखने के बाद फैंस ये मान रहे हैं कि वह बेहद खतरनाक दर्द से तड़प रही हैं.

हिना खान फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए अपना अपडेट दे रही हैं. ब्रेस्ट कैंसर के बारे में खुलासा करने के बाद उन्होंने अपने बाल काटने वाला वीडियो शेयर किया था. फिर उन्होंने बताया था कि कैसे कीमोथेरिपी का असर उनकी बॉडी पर होने लगा है. अब उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नया पोस्ट शेयर किया जिसे देख लग रहा है कि एक्ट्रेस बेहद तकलीफ में है.

हिना का पोस्ट देख फैंस भी दुखीकैंसर जैसी गंभीर बीमारी से कोई भी सकपका जाता है. डर लाजमी है, क्योंकि बीमारी ही ऐसी है. हिना ने खुद को स्ट्राग किया है. लेकिन, कहीं न कहीं अपनी इस बीमारी को लेकर अंदर ही अंदर डरी हुई हैं. इस बीच उन्होंने देर रात इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसे देख उनके फैंस एक बार फिर इमोनशल हो गए हैं.

हिना ने पोस्ट में क्या लिखा?हिना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-‘अल्लाह के सिवाय कोई आपके दर्द को दूर नहीं कर सकता. प्लीज अल्लाह, प्लीज.’ इसके साथ उन्होंने इमोशनल इमोजी बनाया है और दुआ में हाथ उठाए हैं. वहीं, हिना के फैंस इस पोस्ट को देखने के बाद ये मायूस हैं और लगातार एक्ट्रेस के सही होने की दुआ कर रहे हैं.

Hina Khan, Hina Khan News, Hina Khan stage 3 breast cance, Hina Khan Shares Cryptic Post, Hina Khan age, Hina Khan Boyfriend, Hina Khan Shares Cryptic Post, Hina Khan Says Please Allah Please, हिना खान, हिना खान का पोस्ट
हिना खान का पोस्ट. 

हिना खान को कैंसर के बारे में कैसे पता चला?हिना खान ने हाल ही बताया था कि उन्हें कैंसर होने के बारे में कैसे पता चला था. 36 साल हिना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर कर बताया था कि वह अकसर बीमार रहने लगी थीं और जल्दी-जल्दी बुखार आने लगा था. जब वह डॉक्टर के पास गईं तो उन्हें कैंसर के लिए टेस्ट करवाने की सलाह दी गई. यह सुनकर हिना के पैरों तले जमीन खिसक गई थी. लेकिन उन्होंने किसी तरह खुद को संभाला. अब कीमोथैरेपी शुरू हो चुकी है.

बिग बॉस-खतरों के खिलाड़ी में नजर आ चुकी हैं हिनाहिना खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो हिना ने साल 2009 से ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में काम करना शुरू किया था. इसके बाद वह ‘बिग बॉस 11 और बिग बॉस 14’ और खतरों के खिलाड़ी जैसे रिएलिटी शोज में नजर आईं. इसके बाद वह ‘कसौटी जिंदगी के’ में भी ‘कोमोलिका’ के किरदार में नजर आई थीं और फिर उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. अभी वह कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं.

Tags: Hina Khan

FIRST PUBLISHED : July 11, 2024, 09:18 IST

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj