Entertainment

Kakuda Movie Review: परफेक्ट हॉरर-कॉमेडी फिल्म है सोनाक्षी सिन्हा की ‘ककुदा’

शादी के बाद दर्शकों को सोनाक्षी सिन्हा की एक अच्छी फिल्म देखने को मिलने वाली है. डायरेक्टर आदित्य सरपोतदर की फिल्म ‘ककुदा’ में सोनाक्षी अपने किरदार में परफेक्ट दिख रही हैं. आदित्य की यह लगातार दूसरी हॉरर कॉमेडी फिल्म है. उनकी फिल्म ‘मुंज्या’ पिछले महीने ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसका असर अभी भी बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है. इसी बीच 12 जुलाई को उनकी दूसरी हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘ककुदा’ सीधे ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होने जा रही है. तो चलिए आपको बताते हैं कि यह फिल्म कैसी है और आपको कितनी पसंद आने वाली है?

अगर आपने राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म ‘स्त्री’ देखी है, तो ‘ककुदा’ को देखते वक्त आपको वह फिल्म जरूर याद आएगी. फिल्म की कहानी बहुत अलग है, लेकिन जो फिल्म का सेट है और जो कैरेक्टर हैं, वो सब आपको ‘स्त्री’ की याद दिलाएंगे. फिल्म कहानी शुरू होती है रतोड़ी नाम के एक गांव से, जहां ‘ककुदा’ नाम के एक भूत का खौफ है. ‘ककुदा’ हर मंगलवार की रात 8 बजे गांव में दस्तक देता है, और इस दौरान गांव के जिस घर का दरवाजा बंद रहता है, ‘ककुदा’ उसे अपना शिकार बना लेता है.

मतलब साफ है कि रतोड़ी गांव में मंगलवार रात 8 बजे के बाद सभी घरों के दरवाजे खुले रहेंगे. इसी के चलते गांव के हर घर में बड़े दरवाजे के साथ एक छोटा दरवाजा भी बनाया गया है और छोटा दरवाजा सिर्फ ककुदा के लिए बनाया गया है, जिसे सभी लोग मंगलवार रात को खुला रखते हैं. जिस घर का दरवाजा ककुदा के लिए खुला नहीं रहता है, उस घर के किसी एक पुरुष को वह अपना शिकार बना लेता है.

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा आपको इंदिरा के किरदार में नजर आएंगी, जो सनी (साकिब सलीम) के प्यार में पागल हैं और दोनों घर से भागकर शादी करने वाले हैं. अब जिस दिन दोनों की शादी होनी है, उस दिन मंगलवार है. सनी जल्दी-जल्दी शादी करके अपने घर तक पहुंच तो जाता है, लेकिन अफसोस कि 8 बजे से पहले वह ककुदा के लिए दरवाजा नहीं खोल पाता है. अब सनी के साथ आगे क्या होगा? सनी के लिए सोनाक्षी कौन का कदम उठाएंगी? और ये ककुदा है कौन? इन सारे सवालों के जवाब के लिए आपको 110 घंटे का और इंतजार करना पड़ेगा. आज रात 12 बजे के बाद आप इस फिल्म को Zee5 पर देख पाएंगे.

अब एक्टिंग की बात करें तो सोनाक्षी इस फिल्म में अपने रोल में फिट बैठ रही हैं. फिल्म में सोनाक्षी आपको काफी पसंद आने वाली हैं. वहीं साकिब का रोल भी आपको पसंद आएगा लेकिन फिल्म में दो मजेदार किरदार इस फिल्म की जान हैं और वो हैं विक्टर, जिसके रोल में आपको रितेश देशमुख नजर आएंगे जो एक घोस्ट हंटर हैं और दूसरा मजेदार किरदार है किलविश, जिसके रोल में आपको आसिफ खान नजर आएंगे, जो सनी का जिगरी दोस्त है. वेब सीरीज ‘पंचायत’ और ‘मिर्जापुर’ से अपनी दमदार पहचान बनाने वाले आसिफ ने इस फिल्म में बेहतरीन काम किया है जो अपनी एक्टिंग से आपके दिल में उतर जाएंगे. घोस्ट हंटर के रूप में रितेश देशमुख के भी आप दीवाने हो जाएंगे जिनका काम आपको काफी दिलचस्प लगने वाला है.

वहीं, बात डायरेक्शन की करें तो आदित्य एक बार फिर एक शानदार फिल्म लेकर आए हैं. फिल्म के कुछ सीन्स को इतने अच्छे दिखाया गया है कि आप अपनी हंसी भी नहीं रोक पाएंगे, और डर से भी हालत खराब रहेगी. कुल मिलाकर देखा जाए तो यह एक शानदार फिल्म है, जिसे आप Zee5 पर 12 जुलाई से पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं. मेरी ओर से ‘ककुदा’ को 3 स्टार.

डिटेल्ड रेटिंगकहानी:स्क्रिनप्ल:डायरेक्शन:संगीत:

Tags: Ritesh deshmukh, Sonakshi sinha

FIRST PUBLISHED : July 11, 2024, 13:59 IST

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj