Rajasthan

इंटर स्टेट लव मैरिज पर बखेड़ा, राजस्थान की लड़की का हरियाणा के छोरे पर आया दिल, फिर जो हुआ…

चूरू. चूरू जिले में एक और ऐसी प्रेम कहानी सामने आई है जिसमें इस प्रेमी जोड़े के परिजन ही उनके दुश्मन बन गए. इस प्रेमी जोड़े ने प्रेम प्रसंग के बाद लव मैरिज तो कर ली लेकिन अब उन्हें घरवालों का खौफ सता रहा है. इसके चलते अब यह प्रेमी जोड़ा पुलिस से सुरक्षा की गुहार कर रहा है. लिहाजा वह चूरू पुलिस अधीक्षक के ऑफिस पहुंचा और सुरक्षा की मांग की है. यह प्रेम कहानी चूरू जिले के हमीरवास थाना इलाके से जुड़ी हुई है.

हमीरवास थाना इलाके के ठिमाऊ गांव की 25 वर्षीय युवती संगीता ने हरियाणा के ट्रांसपोर्ट व्यवसायी से लव मैरिज की है. युवती के घरवालों ने युवक के दूसरे राज्य का होने की वजह से शादी से इंकार कर दिया था. लेकिन उसके बावजूद दोनों ने शादी रचा ली. संगीता ने बताया कि उसने हाल ही में बीएड किया है. वह अभी कम्पीटिशन की तैयारी कर रही है. 3 साल पहले उसकी जान पहचान हरियाणा के गांव घड़वा निवासी राकेश से हुई थी.

इंटर स्टेट लव मैरिज पर बखेड़ा, राजस्थान की लड़की का हरियाणा के छोरे पर आया दिल, फिर जो हुआ...

3 साल पहले ही उसने हरियाणा के घड़वा में स्थित बीएड कॉलेज में एडमिशन लिया था. वह ढाणी मिठ्ठी में अपनी बुआ के पास रहती थी. वहां राकेश के दोस्त का घर है. लिहाजा राकेश का वहां आना जाना था. इस बीच उन दोनों दोस्ती हो गई. संगीता ने बताया कि दोनों की मोबाइल पर बातें होती थी. संगीता ने राकेश के बारे में अपने घर पर बताया लेकिन घरवालों ने यह कहते हुए रिश्ते से इंकार कर दिया कि वह दूसरे राज्य का रहने वाला है.

पत्नी को रोते-रोते हुआ रिश्तेदार से प्यार, पति को बोली-तू बेकार, प्रेमी ही मेरा संसार, अजब प्रेम की गजब कहानी

बकौल संगीता उसके घरवाले दूसरी जगह उसका रिश्ता करना चाहते थे. इसलिये बीते 19 फरवरी को दोनों घर से निकल गए और गाजियाबाद के आर्य समाज मे लव मैरिज कर ली. वहां उन्होंने कोर्ट से भी कागजात बनवाये. लेकिन घरवालों के डर से इतने दिन गुड़गांव में ही टिके रहे. दूसरी तरफ संगीता के परिजनों ने हमीरवास थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज करवा दी. संगीता ने बताया कि हमीरवास जाने पर उन्हें हमले की आशंका है. इसलिये वे सुरक्षा के लिये एसपी दफ्तर पहुंचे हैं. संगीता के पिता प्राइवेट स्कूल में टीचर है जबकि राकेश के पिता किसान हैं.

Tags: Churu news, Love Story, Rajasthan news

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj