Entertainment

ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ को ब्वॉयफ्रेंड की गलती पड़ी भारी, एयरपोर्ट के अंदर नहीं मिली एंट्री, जमकर हुए ट्रोल

नई दिल्ली. Sussanne Khan-Arslan Goni Viral Video: ऋतिक रोशन की एक्स वाइफ सुजैन खान और उनके ब्वॉयफ्रेंड अर्सलान गोनी न्यू ईयर वेकेशन के लिए हाल ही में एयरपोर्ट पहुंचे थे. लेकिन दोनों को ही एयरपोर्ट में अंदर जाने की इजाजत नहीं मिल पाई. ब्वॉयफ्रेंड की एक गलती उन पर काफी भारी पड़ी. अब सोशल मीडिया पर सुजैन का वीडियो सामने आया जिस पर फैंस उनकी खिल्ली उड़ाते नजर आ रहे हैं.

हीरो बनने आए थे, बन गए विलेन, 1 किरदार ने रातोंरात पलटी किस्मत, जलवा ऐसा गोविंदा को जड़ दिया था थप्पड़

सुजैन खान काफी लंबे समय से एक्टर अर्सलान गोनी को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर साथ में पार्टीज करते स्पॉट किए जाते हैं. अब दोनों न्यू ईयर सेलिब्रिटीज के लिए वेकेशन पर जा रहे थे. लेकिन एयरपोर्ट पहुंचने के बाद भी उन्हें अंदर एंट्री नहीं मिली. एक गलती और कपल को एयरपोर्ट से वापस लौटना पड़ गया. एयपोर्ट पर उनका यूं पोपट बनते देख फैंस उनके सामने आए वीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और सुजैन को ट्रोल कर रहे हैं.

सुजैन और अर्सलान को नहीं मिली एयरपोर्ट में एंट्री
दरअसल, जिस तरह सभी एक्टर्स इन दिनों न्यू ईयर सेलिब्रेश के लिए रवाना हो रहे हैं, ठीक उसी तरह सुजैन खान और अर्सलान गोनी भी शनिवार को वेकेशन के लिए रवाना हुए और एयरपोर्ट पर पहुंचते ही जब दोनों ने चेक इन किया तो देखा कि अर्सलान अपना पासपोर्ट ही घर पर भूल गए हैं. सुजैन ने जब ये बात सुनी तो वह हैरान रह गईं. हालांकि अर्सलान की इस एक गलती की वजह से उन्हें एयरपोर्ट में एंट्री ही नहीं मिली. दोनों को आखिरकार घर वापस लौटना पड़ा. अब इस दौरान का उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जमकर ट्रोल हुआ कपल
वायरल वीडियो में सुजैन क्रॉप टॉप और बैगी डेनिम पैंट्स पहने नजर आ रही हैं वहीं अर्सलान ने जींस और ब्लैक टी शर्ट पहना है. कपल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. यूजर इस वीडियो पर उनकी जमकर खिल्ली उड़ा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘कृष को बोलो उड़ के देके जाएगा.’ दूसरे ने लिखा, ‘फिर घर जाकर पता चले कि पासपोर्ट जैकेट की पॉकेट में था.’ एक अन्य ने कहा, ‘रेलवे स्टेशन जाना था, एयरपोर्ट आ गए जल्दी जल्दी में.’ एक तो लिखते हैं, ‘मोये मोये हो गया.’

बता दें कि साल 2014 में ऋतिक रोशन और सुजैन खान दोनों ने तलाक लेकर अपने रास्ते अलग कर लिए थे. इस शादी से उनके दो बेटे हैं. ऋतिक से इस रिश्ते में अलग होने के बाद सुजैन मॉडल-अभिनेता अर्सलान गोनी को डेट करने लगीं. ऋतिक भी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गए और एक्ट्रेस सबा आजाद संग रिलेशनशिप में हैं.

Tags: Bollywood actors, Hrithik Roshan, Sussanne Khan

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj