Entertainment

कपिल शर्मा की गेस्ट बनी थी कपूर फैमिली, बहू आलिया भट्ट ने किया इग्नोर, सामने आ गई सच्चाई | The Great Indian Kapil Show Featured Kapoor Family Alia Bhatt Missing

शो के पहले गेस्ट बने थे रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), नीतू कपूर और रिद्दिमा कपूर। कपूर फैमिली वाले इस एपिसोड में कपिल शर्मा एंड कंपनी जमकर उनके साथ लोगों को एंटरटेन किया। मगर यहां पर लोग कपूर खानदान की बहू यानी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को मिस करते दिखे।

क्या सास-बहू में हो गई खटपट

वो इस एपिसोड का हिस्सा नहीं थीं। पहले तो लोग कयास लगाने लगे शायद बेटी राहा कपूर की वजह से वो इस शो में नहीं आई। कुछ लोग तो ये तक कहने लगे कि सास-बहू और ननद में खटपट है इसलिए आलिया नहीं आईं। पर असल वजह क्या थी किसी को नहीं पता।

यह भी पढ़ें

TGIKS: कपिल शर्मा ने भर लिया झोला, सुनील ग्रोवर रह गए पीछे, नए शो में किसे मिली कितनी फीस?

Alia Bhatt and Ranbir Kapoor

IMAGE CREDIT: Patrika

आलिया क्यों नहीं बनी कपिल शर्मा के शो का हिस्सा

आलिया क्यों नहीं आई कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में ये अब पता चल गया है। दरअसल, Netflix तो चाहता था कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (The Great Indian Kapil Show) के पहले एपिसोड में वो हों। मगर एक चीज है जो कपूर फैमिली को साथ नहीं ला पाई। वो है पैसा।

यह भी पढ़ें

इस कॉमेडियन ने पहले उड़ाया सलमान खान का मजाक फिर कहे अपशब्द, वीडियो वायरल

जी हां, पैसों पर बात नहीं बनी इसलिए आलिया भट्ट इस शो में नहीं दिखीं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले आलिया भट्ट और रणबीर को लाने का ही प्लान था। बात भी हुई मगर आलिया ने इतने पैसे डिमांड कर दिए की मेकर्स को पीछे हटना पड़ा।

यह भी पढ़ें

शादी के बाद श्रीदेवी ने बदल दी थी बोनी कपूर की ये आदत, लेट एक्ट्रेस को याद कर रोने लगे फिल्ममेकर

the-great-indian-kapil-show.jpg

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का पहला एपिसोड

आलिया भट्ट को छोड़ उन्होंने रणबीर कपूर एंड फैमिली को की शो का हिस्सा बना लिया। वैसे ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का पहला एपिसोड मजेदार रहा। लोगों ने इसे खूब इंजॉय किया। खासकर सुनील ग्रोवर की कॉमेडी को जो 7 साल बाद कपिल शर्मा के साथ वापसी कर रहे हैं।

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj