Politics

कांग्रेस नेता सुरजेवाला की मानसिकता राक्षसी – भाजपा | Congress leader Surjewala’s mentality is demonic

डिजिटल डेस्क, भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्य प्रदेश के ऑब्जर्वर रणदीप सुरजेवाला के एक बयान को लेकर भाजपा उन पर हमलावर है। उनकी मानसिकता को राक्षसी करार दिया है। दरअसल, पिछले दिनों सुरजेवाला ने हरियाणा में एक बयान दिया था, जिसमें उन्होंने भाजपा को वोट देने वालों की राक्षस से तुलना की थी।

इस बयान पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि जब नाश मनुज पर छाता है, पहले विवेक मर जाता है। ये कांग्रेस है, जिसके नेता कह रहे हैं, जनता राक्षस है। क्या भारतीय जनता पार्टी को वोट देने वाले करोड़ों – करोड़ लोग राक्षस हैं।

मुख्यमंत्री ने सवालिया लहजे में कहा, सोनिया जी, राहुल जी आप क्या मानते हैं…? आप क्या सारी जनता को राक्षस मानते हैं। भाजपा के हम लोग जनता को भगवान मानते हैं और मैं भी हमेशा कहता हूं, मध्य प्रदेश मेरा मंदिर है, उसमें रहने वाली जनता हमारी भगवान है, उस जनता के पुजारी हम हैं।

आप राक्षस भी कह रहें हैं और श्राप भी दे रहे हैं, आप जनता को भगवान नहीं मानते हैं। आप स्वयं को भगवान मानते हैं और श्राप दे रहे हैं। क्या यही आपकी मोहब्बत की दुकान है? भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने कहा कि कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला द्वारा भाजपा को वोट देने और समर्थन करने वाली जनता को राक्षस बताना, उनके मानसिक दिवालियापन को उजागर करता है।

शर्म की बात है कि सत्तर सालों तक देश की जनता का शोषण करने वाली कांग्रेस अब सत्ता से दूर है तो उन्हें यही जनता राक्षस नजर आने लगी है। भाजपा के मीडिया विभाग के प्रमुख आशीष अग्रवाल ने राक्षसों और कांग्रेस की प्रवृत्तियों को समान बताया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On : &nbsp 14 Aug 2023 5:49 PM GMT

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj