Entertainment

गोधरा कांड में 59 निर्दोष लोगों की मौत का जिम्मेदार आखिर कौन? 22 साल बाद ‘रिपोर्ट’ में सच्चाई आई सामने! | Godhra Incident ‘The Sabarmati Report’ Vikrant Massey upcoming movie

the_sabarmati_report.jpg

गोधरा कांड पर बड़ा खुलासा

सच्ची घटना पर आधारित फिल्म विक्रांत मैसी स्टारर फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ 3 मई 2024 को रिलीज होगी। फिल्म निर्माताओं ने मंगलवार को घोषणा की कि यह फिल्म 22 साल पहले गोधरा कांड में अपनी जान गंवाने वाले 59 निर्दोष लोगों को श्रद्धांजलि है।
फिल्म ‘द साबरमती रिपोर्ट’ गोधरा कांड से प्रेरित है। फिल्म की कहानी दिल दहला देने वाली है। यह फिल्म 27 फरवरी 2002 की सुबह गुजरात के गोधरा रेलवे स्टेशन के पास साबरमती एक्सप्रेस में हुई घटनाओं की कहानी बताती है। मूवी के जरिए बड़े पर्दे पर सच्चाई सामने आएगी।
ये भी पढ़ें: नामी फिल्म प्रोडूसर को करना पड़ रहा है ‘मधुमक्खी पालन’ का काम, वीडियो आया सामने

मूवी में पत्रकार ‘विक्रांत मैसी’ करेंगे पर्दाफाश

फर्स्ट लुक वीडियो में विक्रांत को एक पत्रकार के रूप में दिखाया गया है, जो एक न्यूज रूम में बैठे हैं और न्यूज पढ़ रहे हैं। उन्होंने वीडियो में कहा, ”मैं हूं साबर कुमार। आज 27 फरवरी 2002 को साबरमती एक्सप्रेस नाम की एक ट्रेन अयोध्या से चल के गुजरात के गोधरा स्टेशन पर एक दुर्घटना में जल गई।”
विक्रांत एक चौंकाने वाला ठहराव लेते हैं और कहते रहते हैं, “साबरमती एक्सप्रेस का जलना दुर्घटना नहीं थी सर…” फिर, घटना की ओरिजिनल क्लिप की कुछ झलकियां दिखाईं।”

 

‘द साबरमती रिपोर्ट’ 3 मई 2024 को होगी रिलीज

बालाजी मोशन पिक्चर्स, बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड का एक डिवीजन, विक्रांत, राशि खन्ना और रिद्धि डोगरा स्टारर विकिर फिल्म्स प्रोडक्शन ‘द साबरमती रिपोर्ट’ प्रस्तुत करता है।
यह फिल्म रंजन चंदेल द्वारा निर्देशित और शोभा कपूर, एकता आर कपूर, अमूल वी मोहन और अंशुल मोहन द्वारा निर्मित है। फिल्म 3 मई 2024 को रिलीज होगी।

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj