Entertainment

ना पापा रणबीर, ना मम्मी आलिया… कपूर खानदान के इस सदस्य से मिलती है राहा की शक्ल, आंखें देखकर याद आ जाएंगे ये दिग्गज स्टार

मुंबईः आलिया भट्ट-रणबीर कपूर ने आखिरकार अपने फैंस को बेटी राहा की झलक दिखा ही दी. क्रिसमस के मौके पर सेलिब्रिटी कपल ने अपनी बेटी राहा से दुनिया को रूबरू कराया और अब राहा की पहली झलक देखकर फैंस भी गदगद हो गए हैं. राहा की क्यूटनेस, आंखें और चेहरे पर फैंस दिल हार बैठे हैं. अब तक कपल ने पैप्स से खास अपील की थी कि वह उनकी बेटी की तस्वीरें ना खींचें. जब मौका आएगा वह खुद फैंस को राहा की झलक दिखाएंगे और अब आखिरकार आलिया-रणबीर ने अपना वादा पूरा किया. राहा कपूर की पहली झलक देखने के बाद हर तरफ अब बस उनके लुक्स की चर्चा हो रही है.

फैंस ये अंदाजा लगाने में जुट गए हैं कि मम्मी आलिया भट्ट या पापा रणबीर कपूर, आखिर राहा का चेहरा किससे मिलता है? राहा को जैसे ही आलिया-रणबीर साथ में गोद में लिए बाहर लेकर आए, वहां मौजूद पैप्स भी हैरान रह गए. राहा की पहली झलक देखने के बाद फैंस रणबीर-आलिया की बेटी की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. खासकर राहा की हल्की नीली आंखें चर्चा का विषय बन गई हैं.

राहा की तस्वीरें देखने के बाद हर तरफ बस इसी बात की चर्चा है कि वह किसकी तरह दिखती हैं. स्टारकिड की पहली ही झलक देखने के बाद फैंस का कहना है कि राहा का चेहरा अपनी मम्मी पापा से नहीं बल्कि कपूर खानदान के दो बड़े दिग्गजों से मिलता है. जी हां, फैंस का कहना है कि राहा का चेहरा उनके दादू यानी बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत सुपरस्टार ऋषि कपूर से मिलता है. वहीं कुछ का कहना है कि आलिया की आंखें हूबहू अपने परदादा राज कपूर पर गई हैं. राहा की नीली आंखों को देखने के बाद अधिकतर सोशल मीडिया यूजर्स को राज कपूर की याद आ गई है.

raha kapoor, ranbir kapoor, alia bhatt ranbir kapoor alia bhatt reveals daughter raha kapoor face , raha kapoor face reveal, ranbir kapoor daughter raha, raha kapoor face revealed, ranbir kapoor alia bhatt reveals daughter raha kapoor face first time, raha looks like grandfather rishi kapoor, raj kapoor

दादा ऋषि कपूर और परदादा राज कपूर से हो रही है राहा की तुलना.

पापा रणबीर कपूर की गोद में राहा पाउडर पिंक कलर का स्कर्ट और व्हाइट स्वेटशर्ट में दिखीं. दो चोटी बनाए राहा बेहद प्यारी लग रही थीं. रणबीर-आलिया की बेटी की झलक जैसे ही सामने आई, तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. स्टारकिड के बबली, क्यूट लुक की फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. कई यूजर्स का कहना है कि राहा पूरी की पूरी कपूर खानदान पर गई हैं. नाना-नानी के परिवार के किसी सदस्य से उनका चेहरा नहीं मिलता. हालांकि, मम्मी आलिया की क्यूटनेस जरूर राहा को मिली है.

Tags: Alia Bhatt, Bollywood, Ranbir kapoor

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj