Entertainment

आलि‍या भट्ट ने पहना सोने-चांदी से जड़ा ‘पुराना लहंगा’, Diwali Party में द‍िया मनीष मल्‍होत्रा को अनोखा सरप्राइज

Alia Bhatt repeats Her Lehenga For Manish Malhotra Diwali Party: मंगलवार को फैशन ड‍िजाइनर मनीष मल्‍होत्रा के घर स‍ितारों का जमावड़ा लगा. मौका था द‍िवाली पार्टी का, जो हर साल मनीष अपने करीब‍ियों के लि‍ए रखते हैं. यूं तो इस पार्टी में कई सितारे आए, ज‍िनके आउटफ‍िट से लेकर स्‍टाइल तक, हर चीज पर बात हो रही है. लेकिन आल‍िया भट्ट की एंट्री ने एक बार फिर सारी नजरें अपनी तरफ खींच लीं. आलि‍या, मनीष मल्‍होत्रा की इस द‍िवाली पार्टी में 2 साल पुराना सोने-चांदी से जड़ा आउटफिट पहने नजर आईं. ये लहंगा मनीष के लि‍ए खास और अनोखा सरप्राइज था, क्‍योंकि इसे मनीष मल्‍होत्रा ने ही ड‍िजाइन क‍िया है. आलि‍या ने एक बार फिर ‘स्‍टेनेबल फैशन’ पर जोर देते हुए इस द‍िवाली पार्टी में अपना आउटफिट रिपीट क‍िया है. नेशनल अवॉर्ड्स में अपनी शादी की साड़ी एक बार फिर पहनने वाली आल‍िया मनीष मल्‍होत्रा की द‍िवाली पार्टी में एक बार फिर अपने प्री-वेडिंग आउटफिट्स को दोबारा पहने नजर आई हैं.

2 साल बाद फिर पहना आलिया ने रानी पिंक लहंगादीवाली पार्टी सीजन शुरू हो चुका है, और मनीष मल्होत्रा ने बॉलीवुड स‍ितारों के लि‍ए ग्रैंड पार्टी होस्ट की. काजोल से लेकर शोभिता धुलिपाला तक कई बड़े नाम वहां दिखे, लेकिन सबकी नजदें आलिया भट्ट की तरफ मुड़ गईं. उन्होंने रानी पिंक लहंगे में धमाकेदार एंट्री की. इस पार्टी में आलि‍या अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ नजर आईं.

Alia Bhatt repeats Her Mehendi Lehenga For Manish Malhotra Diwali Party
आल‍िया एक बार फिर अपनी बहन शाहीन के साथ इस पार्टी में द‍िखीं.

आलिया ने ये आउटफिट पहली बार अपनी इंटिमेट मेहंदी सेरेमनी (अप्रैल 2022) में पहना था. आलिया का यह शानदार लहंगा मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन किया था, जिसमें 180 टेक्सटाइल पैचेज लगे हुए हैं. इसमें कश्मीरी और चिकनकारी थ्रेडवर्क का काम है, जिसे बनाने में लगभग 3000 घंटे का समय लगा.

Alia Bhatt repeats Her Mehendi Lehenga For Manish Malhotra Diwali Party
आलिया का यह शानदार लहंगा मनीष मल्होत्रा ने ही डिजाइन किया था, जिसमें 180 टेक्सटाइल पैचेज लगे हुए हैं. (Viral Bhayani)

मेहंदी सेरेमनी में पहने गए इस लहंगे के ब्लाउज़ में असली सोने और चांदी की नक्शी और कोरा फ्लावर्स है. इसमें कच्छ से पुराने जमाने के गोल्ड मेटल सीक्विन्स भी लगे हुए हैं. ब्लाउज के हेम पर हार्ट कट था. मेहंदी में जहां आलि‍या खुले बालों में थीं, वहीं द‍िवाली पार्टी में हेयर बन और हैवी स्टेटमेंट ईयरिंग्स के साथ इस लुक को कैरी करे नजर आईं.

Alia Bhatt repeats Her Mehendi Lehenga For Manish Malhotra Diwali Party
मेहंदी सेरेमनी में पहने गए इस लहंगे के ब्लाउज़ में असली सोने और चांदी की नक्शी और कोरा फ्लावर्स है.

आलिया ने नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में फिर से पहनी अपनी वेडिंग साड़ीजब आलिया भट्ट ने नेशनल अवॉर्ड सेरेमनी में हिस्सा लिया, तो सबकी नज़रें उनके OOTD (आउटफिट ऑफ द डे) पर थीं, क्योंकि उन्होंने अपनी शादी की साड़ी रिपीट की थी. आलिया ने अपनी वेडिंग डे साड़ी को खूबसूरती से स्टाइल किया था, जिसे उन्होंने अपने कंधे पर ड्रीप किया था. उन्होंने इसे कुंदन चोकर नेकपीस और मैचिंग ईयरिंग्स के साथ पेयर किया था.

Alia Bhatt repeats Her Mehendi Lehenga For Manish Malhotra Diwali Party
इस लहंगे में कश्मीरी और चिकनकारी थ्रेडवर्क का काम है, जिसे बनाने में लगभग 3000 घंटे का समय लगा.

आलिया ने अपनी वेडिंग आउटफिट को फिर से पहनने की वजह भी बताई थी. इससे पहले आलिया ने अपनी प्री-वेडिंग पूजा सेरेमनी का ऑरेंज आउटफिट ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ इवेंट में रिपीट किया था. एक्ट्रेस ने नूडल स्ट्रैप्स वाला कॉटन-सिल्क अनारकली पहना था.

Tags: Alia Bhatt, Diwali festival, Manish Malhotra, New fashions

FIRST PUBLISHED : October 23, 2024, 13:25 IST

Source link

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Uh oh. Looks like you're using an ad blocker.

We charge advertisers instead of our audience. Please whitelist our site to show your support for Nirala Samaj